झूंसी व घूरपुर में हुए हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: झूंसी में बीतीरात वीरेन्द्र यादव व घूरपुर के करमा बाजार निवासी पूर्व प्रधान के बेटे विनय कुमार पटेल की हत्या करने वाले हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक विनय के घर पर सुरक्षा के लिहाज से दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। हत्यारों की तलाश में थानों की पुलिस लगातार सुराग पता कर रही है।

देर शाम किया अंतिम संस्कार

झूंसी के शेरडीह गांव में वीरेन्द्र उर्फ करिया की घर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी थी। घटना के बाद परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभी तक पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। मामले में झूंसी पुलिस ने कई संदिग्धों को उठाया है। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं आक्रोश को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है। देर शाम मृतक वीरेन्द्र का घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। जिससे किसी प्रकार को बवाल या हंगामा न हो सके।

दुकान से निकलते ही मारी गोली

घूरपुर के करमा बाजार में पूर्व प्रधान लाल चन्द्र पटेल के बेटे विनय कुमार की बदमाशों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह दुकान बंद कर घर के लिए निकलने वाला था। देर शाम परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार किया। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कि हत्यारों का सुराग लगाया जा रहा है। कई लोगों को उठाया गया है। जल्द ही हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा।