PATNA: अपराध से हांफ रहे पटना को पीसफुल बनाने को लेकर चल रही आईजी की बड़ी पहल पर पुलिस ने काम करना शुरू कर दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ जेल में बंद अपराधियों से राज उजागर कराने को लेकर प्लान चल रहा है। पुलिस ने नौबतपुर में दवा कारोबारी दीपू मर्डर में भी बड़ा एक्शन शुरू कर दिया है। इस मामले में जेल में बंद अनीस को 48 घंटे के लिए रिमांड पर लेकर पड़ताल शुरु कर दी है। पूछताछ के बाद पुलिस अपराध को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है।

दीपू हत्याकांड से व्यापारियों में दहशत

नौबतपुर में दवा कारोबारी दीपू के मर्डर से पुलिस में दहशत है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर लोगों को दहशत से मुक्त कराना चाहती है। इसके लेकर अधिकारियों की बैठक के साथ कई कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस पूरे मामले की मानीटरिंग कर रहे हैं। आईजी का पुलिस को निर्देश है कि वह अपराधियों पर अंकुश लगाए और इस नेटवर्क में जितने भी शामिल हैं उन्हें जेल भेजने का काम करें।

पुलिस की पूछताछ में होगा खुलासा

पुलिस ने अनीस को दीपू हत्या कांड में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस मामले में सिद्धू को भी हिरासत में लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि अनीस की पूछताछ में कई राज खुला है। सिद्धू भी अनीस के गांव का ही रहने वाला है। इस मामले में मुचकंद अभी फरार है। पुलिस सूत्रों की मानें तो अनीस की पूछताछ के बाद जो खुलासा होगा उसके बाद गिरफ्तारी की संख्या भी बढ़ सकती है। पुलिस की पड़ताल में भी तेजी है। पुलिस की छापेमारी लगातार चल रही है।