ranchi@inext.co.in
RANCHI: राजधानी के पंडरा इलाके में रहने वाली एक गर्भवती महिला के साथ पूर्व मकान मालकिन सह कांग्रेस नेत्री पार्वती देवी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। मामूली विवाद पर पार्वती देवी ने गर्भवती के गर्भ पर लात मार दी। इतना ही नहीं, महिला का गला दबाने की भी कोशिश की गई। मामले में पार्वती देवी के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। महिला थाना प्रभारी दीपिका कुमारी ने बताया कि पीडि़ता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां बुधवार को उसका अल्ट्रासाउंड करवाया गया। महिला के गर्भ में बच्चे का मूवमेंट नहीं हो रहा है।

पीडि़ता अस्पताल में
गर्भवती महिला किसी तरह अपने घर से भाग कर जान बचाई और पास में ही रहने वाली समाजसेवी सीमा मिश्रा को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पूरा मामला थाने पहुंचा। सीमा मिश्रा और महिला थाना प्रभारी की मदद से महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पीडि़त महिला के अनुसार, वह पंडरा इलाके में पार्वती देवी के घर में किराये पर रहती थी। अनबन होने पर उसने दो दिन पहले ही पार्वती देवी का घर खाली कर दिया था।

क्या है मामला
प्राथमिकी के अनुसार, मंगलवार की शाम पार्वती देवी एक युवक के साथ गर्भवती महिला के घर पहुंची और उसके साथ गाली-गलौज करने लगी। विरोध करने पर पार्वती देवी ने पीडि़ता की पेट में जोरदार लात मार दी और महिला के ही स्कार्फ से उसका गला दबाने की कोशिश की।