पांच लाख में शूटर्स से किया था मौत के घाट उतारने का सौदा

दो लाख रुपये दिये थे एडवांस, तीनो किये गये गिरफ्तार

PRAYAGRAJ: झूंसी में पिछले माह हुई प्रापर्टी डीलर रमेश यादव की हत्या उसके बिजनेस पार्टनर ने ही सुपारी देकर करायी थी. पांच लाख रुपये में दो शूटर्स को काम पर लगाया गया था. दोनों अपना काम बखूबी अंजाम देकर निकल गये. पार्टनर यादव लाल सहित दोनों शूटरों को गिरफ्तार करके पुलिस ने यह खुलासा किया है. कत्ल में इस्तेमाल तमंचा पुलिस ने बरामद कर लिया है.

बिजनेस में दबाने की कोशिश

पूछताछ में यादव लाल ने पुलिस को बताया कि रमेश के साथ वह प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था. पिछले दिनों एक करोड़ बीस लाख की जमीन की डील हुई थी. इसमें से रमेश सिर्फ बीस लाख रुपये ही उसे देने को तैयार था. बड़ी डील से बड़ा फायदा होने के चलते उसके मन में लालच आ गया और उसने रमेश को रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया. पुलिस लाइंस सभागार में एसएसपी अतुल शर्मा ने शनिवार को पकड़े गए शूटरों को मीडिया के सामने पेश किया. एसएसपी ने बताया कि बताया कि सटीक सूचना पर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र सिंह यादव, वृंदावन राय, ओम शंकर शुक्ला आदि ने यादव लाल उर्फ यादव निवासी नारायण दास का पूरा, झूंसी, अजीत यादव उर्फ बड़े और शुभम यादव निवासी झूंसी को गिरफ्तार किया.

शूटरों पर घोषित था इनाम

एसएसपी ने बताया कि दोनों शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. यादव लाल ने बताया कि रमेश यादव ने कई जमीनों पर कब्जा कर रखा था. कुछ कहने पर वह रंगबाजी करता था. पार्टनर होने के बाद भी उसे कम मुनाफा देता था. इसीलिए उसने अजीत और शुभम से पांच लाख रुपये में कत्ल का सौदा किया. दो लाख रुपये एडवांस दिए थे. दोनों ने पैसा लेने के बाद रमेश को घर के बाहर ही गोली मारकर मौत दे दी.