दो स्कूटी पर आए चार शूटरों ने दिया वारदात को अंजाम

शाहपुर थानाक्षेत्र के गांव सोरम का रहने वाला था मृतक

Meerut। दो स्कूटी पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। उसे पांच गोली मारी गई। वारदात के समय वह रोहटा रोड स्थित अपने आफिस में बैठा था। पहली नजर में रंजिशन हत्या करना सामने आ रहा है। एसएसपी मंजिल सैनी ने इस प्रकरण में शोभापुर चौकी इंचार्ज विनोद कुमार को निलंबित कर दिया है। पुलिस मृतक के दोस्त और पार्टनर सतेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

15 साल से रोहटा में

मूलरूप से मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव सोरम गोला निवासी 45 वर्षीय हरेंद्र चौधरी पुत्र जयपाल करीब 15 साल पहले अपनी पत्नी संजो के साथ रोहटा रोड की तेज विहार कालोनी में आकर बस गए थे। हरेंद्र को एक बेटी मानसी, पलक और बेटा रुद्राक्ष है। हरेंद्र का रोहटा रोड के संगम टावर में शिवा प्रॉपर्टीज के नाम से ऑफिस है। वहीं हरेंद्र का टूर एंड ट्रैवल्स का भी दफ्तर है। कई वर्ष से उसका मोबाइल टावर लगाने का भी काम चल रहा है। साथ ही हरेंद्र के जमीन की खरीद-फरोख्त में भी करोड़ों रुपये लगे हैं।

गोलियों से भून डाला

हरेंद्र के कारोबार में पार्टनर देहरादून की सहस्त्रधारा निवासी सतेंद्र सिंह पुत्र श्रीबचन सिंह ने बताया कि वह सोमवार को अपने साथी काला, सुनील और मनोज के साथ हरियाणा की साइट देखकर रोहटा रोड पहुंचे थे। यहां से हरेंद्र चौधरी को साथ लेकर हाईवे के एक होटल में खाना खाने गए। खाने के बाद सभी संगम टावर पहुंचे। सतेंद्र ने बताया कि वह काला के साथ हरेंद्र की ब्रेजा गाड़ी में बैठे हुए थे, जबकि सुनील हरेंद्र के साथ शिवा प्रॉपर्टीज ऑफिस में बैठा था। इसी बीच शूटर आए और वारदात को अंजाम दिया। सुनील ने भागकर अपनी जान बचाई। गाड़ी में बैठे सतेंद्र और काला ऑफिस में पहुंचे और हरेंद्र को कैलाशी अस्पताल ले गए। यहां उसे मृत घोषित कर दिया।

इस हत्या के मामले में शोभापुर चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। हत्या की वजह प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई पुराना विवाद हो सकता है। फिलहाल हमारी जांच कई बिंदुओं पर चल रही है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जल्द ही हत्यारे पकड़ लिए जाएंगे।

मंजिल सैनी, एसएसपी