देहरादून, नेमी रोड पर छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण करने का प्रयास करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने शनिवार को डालनवाला कोतवाली का घेराव किया। मामले में अभी तक एक आरोपित की ही गिरफ्तारी हो सकी है। सीओ डालनवाला ने बताया कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दी गई है, जो सभी संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

बता दें, शुक्रवार को नेमी रोड पर एमकेपी इंटर कॉलेज की ग्यारहवीं की छात्रा दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब घर जा रही थी। नेमी रोड वह पैदल ही चल रही थी कि पीछे एक स्कूटी सवार ने उसे टक्कर मारी और हाथ पकड़कर स्कूटी पर बैठाने का प्रयास किया। इस दौरान दूसरी स्कूटी से तीन और युवक आ गए। छात्रा ने युवकों की नीयत को भांपते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान चार युवक तो फरार हो गए, लेकिन एक को पकड़ लिया गया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में अभी तक फरार आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजन शनिवार को डालनवाला कोतवाली पहुंच गए। छात्राओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करते हुए नारेबाजी भी की। वहीं ¨हदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भी थाने आ गए। सीओ डालनवाला जया बलूनी ने बताया कि परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

नाबालिग के अपहरण का मुकदमा

देहरादून, राजपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। एसओ अरविंद सिंह ने बताया कि एक संस्थान में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत सुनील कुमार उनकी बेटी पर बुरी नीयत रखता था। बीते गुरुवार को सुनील उनकी बेटी को लेकर कहीं चला गया। मामले में सुनील के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है।