-आनन-फानन में बीमार को अस्पताल में कराया भर्ती

-डिग्री-मा‌र्क्सशीट के लिए दे रहे हैं छात्र धरना

आगरा। डॉ.भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय में दस दिन से धरना दे रहे एक छात्र की हालत अचानक बिगड़ गई, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। विश्वविद्यालय के पालीवॉल कैम्पस में बीएड स्टूडेंट्स पिछले दस दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन विवि प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

अचानक बिगड़ी छात्र की हालत

विवि परिसर में धरने पर बैठे बीएड स्टूडेंट्स राजकुमार निवासी भदोही को शनिवार की सुबह से ही बुखार था, देर-शाम बेहोश होने पर साथी छात्रों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सर्दी से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। धरने पर बैठे साथियों ने इसकी जानकारी अन्य साथियों के साथ विवि प्रशासन को इसकी जानकारी दी है।

अधिकारियों को नहीं परवाह

सत्र 2012-13 के बीएड स्टूडेंट्स डिग्री, मा‌र्क्सशीट की मांग को लेकर दस दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस संबंध में विवि अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की। धरने पर बैठे नरेश कुमार का कहना है कि सहायक शिक्षक भर्ती के साक्षत्कार में मूल प्रमाण पत्रों की मांग की गई है, अगर समय पर डिग्री-मा‌र्क्सशीट नहीं मिली तो नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है। अधिकारियों के इस रवैया से स्टूडेंट्स में खासी नाराजगी है।