-पीडि़त महिला ने डीएम से की शिकायत, एक अन्य मोबाइल लूट

BAREILLY: बहेड़ी में बदमाश ने 5 अप्रैल को एक महिला का पर्स छीन लिया था। महिला एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने एफआईआर की बजाय गुमशुदगी दर्ज कर ली। महिला ने डीएम से मामले की शिकायत की है। डीएम ऑफिस से एसएसपी को कार्रवाई के लिए शिकायत फारवर्ड की गई है। वहीं इज्जतनगर में मंडे रात एक युवक का मोबाइल बाइक सवारों ने लूट लिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

उर्स में शामिल होने गई थी

रीना पत्‍‌नी सैय्यद फरीद हुसैन, हुसैन बाग किला की रहने वाली है। वह 5 अप्रैल को बहेड़ी में एक उर्स में शामिल होने गई थी। वहां पर एक युवक उसका पर्स छीनकर भाग गया था। पर्स में 12 हजार रुपए, सोने की झुमकी और मोबाइल था। वह बहेड़ी थाने गई, लेकिन गुमशुदगी दर्ज कर दी। महिला ने डीएम से शिकायत करके उसके मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर लुटेरे को गिरफ्तार कराए जाने की मांग की है।

2------------------

टहलते वक्त बदमाशों ने छीना मोबाइल

शांतिपुरम डेलापीर निवासी अरविंद कुमार मंडे रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद टहल रहे थे। किसी का फोन आया तो वह बात करने लगे कि तभी दो बाइक सवार बदमाश आए और झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। बदमाशों की उम्र 20 से 25 वर्ष होगी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।