- बिजली कटौती के चलते मेरठ-परीक्षितगढ़ पर जाम लगाकर किया था घंटों हंगामा

-पुलिस ने 18 नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई, रोष

Parikshitgarh : परीक्षितगढ़-मेरठ मार्ग पर ग्राम खजूरी व इकलारसूलपुर के लोगों द्वारा शनिवार को बिजली की कटौती को लेकर लगाए गए जाम के मामले में पुलिस ने क्8 लोगों के नामजद व क्भ्0 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस कार्यवाही से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

क्रिमनल लॉ की धारा

थाना पुलिस ने बिजली को लेकर मार्ग जाम करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार देर रात खजूरी व इकलारसूलपुर के पिंटू, शुभम, भीष्म, अनिल, प्रदीप त्यागी, नितिन, कल्लू, संदीप, मूलचंद, प्रदीप, राकेश, विनय, निर्मल, जफरयाब, अब्दूल सलाम, वारिश, उस्मान के खिलाफ धारा क्ब्7,क्ब्8,फ्ख्फ्,भ्0ब्,भ्0म्,फ्भ्फ्,फ्ब्क्,क्88 आईपीसी व 7 क्रिमनल लॉ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस की इस कार्यवाही से ग्रामीणों में रोष फैल गया है। ग्रामीणों का कहना है। लोगों की समस्या बताना भी अपराध है।

लगाया था जाम

बता दें कि शनिवार को ग्राम खजूरी व इकलारसूलपुर के ग्रामीणों ने बिजली की कटौती के चलते मेरठ-परीक्षितगढ़ पर जाम लगाकर घंटों हंगामा किया था। मौके पर पहुंचे एसडीएम मवाना मनीष कुमार व सीओ सदर देहात को लोगों के घेराव कर हंगामा किया था। बाद में विभाग के अधिशासी अभिंयता विजयपाल सिंह के लिखित आश्वासन एक महीने में नंगली बिजली घर पर बड़ी मशीन लगवाने तथा गांव में बिजली की कटौती न करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने घंटों बाद जाम खोल दिया था

पुलिस ने बरसाई थी लाठियां

जाम लगाने वाले इकलारसूलपुर के लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई थी। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया था। अधिकारियों के जांच कर कार्यवाही के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए थे।