- मंत्री के दोबारा न पहुंचने पर गुस्साए राजीव कॉलोनी के लोग

Bareilly:

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना अफसरों को दिए अपने आदेशों को ही भूल गए। संडे को उन्होनें अपने पुराने वादों की ओर मुड़कर भी नहीं देखा कि उनमें क्या इम्पलीमेंट हुआ है। लोगों को उम्मीद थी कि मंत्री जी उनकी गलियों का निरीक्षण करने दोबारा आएंगे, लेकिन उनके आने की उम्मीद लगाए बैठी जनता को निराशा ही हाथ लगी। लोगों का कहना था कि यदि मंत्री जी हमारी कॉलोनी में आते तो देखते कैसे नरक में लोगों को रहना पड़ रहा है।

मंत्री जी की ही सड़के साफ

राजीव कॉलोनी के लोगों ने कहा कि आज पूरे शहर में सिर्फ वही सड़कें साफ हुई हैं जहां से मंत्री जी को निकलना था। बाकी शहर में आज सही से झाड़ू तक नहीं लगी है।

पिछली बार काटा था वेतन

दरअसल नगर विकास मंत्री जब पिछली बार 24 फरवरी को बरेली आए थे तो उन्होंने राजीव कॉलोनी का निरीक्षण किया था। वहां गंदगी देखकर नगर निगम के कर्मचारियों पर आग बबूला हो गए और एक सफाई नायक का एक दिन का वेतन काटने के आदेश भी नगर आयुक्त को दे दिए थे। इसके बाद भी यहां के हालात नहीं बदले।

वर्जन

अगर मंत्री जी हमारे यहां आते तो हम उनसे यही बोलते कि साहब यहां का हाल खुद देख लीजिए। पूरा मौहल्ला बदबू से भरा पड़ा है। आपके कहना भी अफसर नहीं मानते हैं।

कामेश्वर, राजीव कॉलोनी

हम मंत्री जी का इंतजार ही करते रहे, लेकिन वह आए नहीं। अगर मंत्री जी यहां आते तो खुद ही देख लेते कि हम कैसे नरक में रह रहे हैं। दुकान पर बैठना तक मुश्किल है।

काशी, राजीव कॉलोनी

मंत्री जी नाले में हमारे जानवर गिरते हैं। इसे कोई बनवाने वाला नहीं है। पार्षद से बोलो तो वह सफाई भी नही करवाते कहते हैं कि तुमने तो वोट ही नहीं दिया है।

सरला, राजीव कॉलोनी

मंत्री जी आते तो हम उनसे पूछते कि यहां कभी सफाई क्यों नहीं कराई जाती है, रोड क्यों नहीं बनी। नाला भी अभी तक टूटा है। जहां काम होना चाहिए वहां तो नहीं हो रहा और जहां सब ठीक है वहां हो रहा है।

सुरेश, राजीव कॉलोनी

मंत्री जी खुद ही आकर देंखे कि हम कैसे रह रहे हैं। खुद पता चल जाएगा कि कॉलोनी के लोग किस हाल में रह रहे हैं।

कल्लू, राजीव कॉलोनी