कुंभ में आने वाली पब्लिक के लिए फोन पर कई स्पेशल फीचर्स

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ : कुंभ मेले में भारी संख्य में आने वाले श्रद्धालुओं के लिय जियो ने नए 'कुंभ जियोफोन' की पेशकश की है। यह फोन कुंभ मेले से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी से लैस है। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं के साथ साथ किस दिन कौन सा स्नान है इसकी जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है।

स्नान पर्वो की वीडियो रिकॉर्डिग देखें

 कुंभ में नात रिश्तेदारों के लापता होने पर कुंभ जियोफोन आपकी मदद करेगा। फैमिली लोकेटर नाम से एक विशेष फीचर इंट्रोड्यूज किया गया है। इससे आपके लापता रिश्तेदार की लोकेशन झट से पता चल जाएगी। इसमें उपलब्ध जियो टीवी पर श्रद्धालु कुंभ मेले के खास पवरें और कार्यक्रमों का वीडियो प्रसारण देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए इसमें कुंभ रेडियो भी उपलब्ध है। बता दें कि जियो फोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं। कुंभ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश एंव विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे।

स्पेशल एक्सचेंज ऑफर भी

कुंभ जियोफोन एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रु की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है। किसी भी कंपनी का कोई भी 2जी/3जी या 4जी फोन को 'कुंभ जियोफोन' से बदला जा सकता है। सयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रूप में 501 रुपये देने होंगे और 594 रु का रिचार्ज कराना होगा। जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रुपये के इनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा।