जेल जाने से पहले अलमारी में रखी थी रिवॉल्वर और लाइसेंस

पीडि़त ने थाना हरीपर्वत में दी तहरीर

तेज चोरी के मामले में मथुरा पुलिस ने भेजा था जेल

आगरा। तेल चोरी के मामले में फंसे तेल माफिया मनोज गोयल ने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी है। मामला रिवॉल्वर गायब होने का है। मनोज गोयल ने जिस अलमारी में रिवॉल्वर रखी थी वह वहां से गायब है। गिरफ्तारी के बाद से मकान बंद था। पुलिस तहरीर पर छानबीन कर रही है।

मथुरा पुलिस ने किया था अरेस्ट

नेहरू नगर निवासी मनोज कुमार गोयल पुत्र जीएल गोयल को मार्च रिफाइनरी की पाइप लाइन से तेल चोरी के मामले में मथुरा पुलिस ने जेल भेजा था। 26 मार्च 2017 से 30 सितम्बर 2018 तक जेल में रहा। इसी दौरान नेहरू नगर स्थित मकान से रिवॉल्वर चोरी हो गई। मनोज ने तहरीर दी। उसके मुताबिक जब वह जेल गया तब रिवॉल्वर का लाइसेंस वैध था। तब से उसकी कोठी बंद थी।

बाहर आने के बाद गया घर

जेल से बाहर आने के बाद वह लाड़ली कटरा स्थित अपने पैतृक घर में बच्चों के साथ रह रहा है। 16 अक्टूबर को सफाई करवाने नेहरू नगर स्थित कोठी पर पहुंचा, तो जिस अलमारी में रिवॉल्वर रखी थी उसका ताला टूटा मिला और रिवॉल्वर गायब मिली। रिवॉल्वर में कारतूस भी लगे थे। सूचना पर पुलिस ने शिकायत पर गंभीरता नहीं दिखाई। और न मुकदमा दर्ज किया। गुरुवार को मनोज गोयल एक के साथ थाना हरीपर्वत पहुंच पुलिस से जल्द रिवॉल्वर तलाशने की बात की।