-बरेली से नवाबगंज सवारी लेकर जा रहे टेम्पो में रोडवेज बस ने सामने से मारी टक्कर

-बिथरी चैनपुर ओवरब्रिज के पास आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुसा ट्रक ड्राइवर की मौत

BAREILLLY :

मौसम में अचानक बदलाव से छाया कोहरा मंडे को काल बन गया। अलग-अलग सड़क हादसों में दो ड्राइवर की मौत हो गई जबकि स्टूडेंट्स सहित पांच सवारियां घायल हो गई। दोनों ही हादसे सुबह को हुए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल भेजा। जहां पर दो की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

सुबह 8 बजे हुआ हादसा

शहर से स्टूडेंट्स, टीचर्स के साथ सवारियों को लेकर नवाबगंज जा रहे एक टेम्पो में खजुरिया घाट के पास सामने से आ रही पीलीभीत डिपो की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पो के परखच्चे उड़ गए और टेम्पो में बैठी सवारियां घायल हो गई। ड्राइवर कल्लू 35 वर्षीय निवासी भोजीपुरा टेम्पो में ही फंस गया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से टेम्पो में फंसे ड्राइवर को निकाला और हॉस्पिटल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि टेम्पो से केसीएमटी कॉलेज जा रहे स्टूडेंट अभिषेक पाठक, दीपा सैनी, टीचर मुक्ता मनी, मो। नदीम और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भ्ि1ाजवाया।

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे के बाद बस ड्राइवर बस को छोड़ मौके से फरार हो गया। दोनों क्षतिग्रस्त वाहन रोड पर खड़े होने से दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाकर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया। इज्जतनगर इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

बिथरी हाइवे पर दो ट्रक भिड़े

बिथरी चैनपुर में मंडे सुबह हाईवे के ओवरब्रिज पर घने कोहरे के चलते तेज रफ्तार ट्रक आगे जा रहे दूसरे ट्रक में जा घुसा। हादसे में ट्रक ड्राइवर रामनरेश 55 वर्षीय निवासी लाडलेपुर थाना खदगांव जिला फतेहपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक में बैठै हेल्पर टिल्लू निवासी जहानाबाद घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हॉस्पिटल भेजने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टिल्लू ने बताया कि वह लालकुआं से बजरी लेकर फरीदपुर जा रहा था, रास्ते में कोहरा अधिक होने के चलते ट्रक आगे चल रहे ट्रक में घुस गया। जिसमें रामनरेश की मौके पर ही मौत हो गई।