- हादसे के बाद पिकअप में लगी आग, प्रमोद हल्द्वानी मंडी में सब्जा पहुंचाकर आ रहे थे

-बरेली बागेश्वर फोरलेन पर मंडनपुर के समीप हादसा, सड़क किनारे खड़ी थी गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली -पुलिस व दमकल ने बुझाई आग, बुधवार सुबह हुई शव की शिनाख्त

बहेड़ी : मंडी में सब्जी पहुंचाकर वापस आ रही पिकअप रोड किनारे खड़ी गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा भिड़ी. इस दौरान पिकअप में आग लग गई. पिकअप चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई. पुलिस तथा दमकल ने किसी तरह आग पर काबू पाया. जले हुए शव को निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया.

रात ढाई बजे हादसा

बहेड़ी के मुरारपुर निवासी ताराचंद पांडे के पुत्र प्रमोद पांडे (25) के पास पिकअप है. परिजनों ने बताया कि प्रमोद रोजाना ही रात में सब्जी लेकर हल्द्वानी मंडी जाते थे. सुबह ही घर वापस आ जाते थे. मंगलवार को प्रमोद गांव के पालेसर से सब्जी लोड करके हल्द्वानी गए थे. कस्बा चौकी इंचार्ज सतेंद्र कुमार ने बताया कि रात 2.30 बजे सूचना मिली कि बरेली बागेश्वर फोरलेन मार्ग स्थित मण्डनपुर के समीप रोड किनारे खड़ी गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से घुस जाने से पिकअप में आग लग गई है. टक्कर से चालक उसमें फंस गया, जिससे उसकी पिकप में ही ¨जदा जलकर मौत हो गयी.

पूरे परिवार का था सहारा

रात होने के चलते शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवा दिया. बुधवार दिन निकलने पर लोगों ने जब रोड पर जली हुई खड़ी पिकअप को देखी तो मृतक की पहचान हो सकी. लोगों ने बताया कि प्रमोद पूरे परिवार का सहारा था. गत वर्ष मुहल्ला रामलीला के रहने वाले चन्द्रपाल शर्मा की बेटी कोमल शर्मा से उसकी शादी हुई थी. माता-पिता, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है .