- अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- विरोध करने पर सिर पर मारी तमंचे की बट, नौकर को भी पीटा

बरेली-क्योलडि़या :

वसूली कर लौट रहे एक व्यापारी को सरेशाम गन प्वाइंट पर लेकर अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने छह लाख रुपये लूट लिए. विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर व्यापारी को लहूलुहान कर दिया. घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है. उन्होंने 24 घंटे के अंदर घटना के खुलासे की मांग की है.

पीलीभीत से लौट रहे थे

कस्बे के बाईपास चौराहा निवासी पवन गुप्ता उर्फ मोनू पुत्र सुरेशपाल गुप्ता का तेल, घी, चोकर आदि का थोक का कारोबार है. संडे को पवन पीलीभीत के गांव कुकरी खेड़ा के रहने वाले अपने नौकर चेतराम के साथ दुकानदारों से वसूली करके लौट रहे थे. बाइक पवन चला रहे थे. उन्होंने रुपयों से भरा बैग अपने गले में टांग रखा था. बरखन-क्योलडि़या मार्ग पर बबूरा बबूरी भट्ठे के पास पीछे से अपाचे बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए पवन का कॉलर पकड़ने का प्रयास किया. पवन ने बाइक नहीं रोकी तो एक बदमाश ने उनके सिर में तमंचे की बट मार दी. जिससे वह बाइक समेत गिर पड़े. बाइक के गिरते ही बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर लेने के बाद बैग छीन लिया. पवन और उनके नौकर ने विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों की पिटाई कर दी. बाद में बदमाश बरखन गांव की ओर फायरिंग करते हुए भाग गए.

कप्तान भी मौके पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. एसएसपी मुनिराज, एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी देहात संसार सिंह, सीओ जगमोहन सिंह बुटोला व कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. व्यापारी पवन गुप्ता ने बताया कि बैग में छह लाख रुपये थे. एसएसपी ने बदमाशों की तलाश में नवाबगंज, हाफिजगंज, क्योलडि़या व भुता थाने की पुलिस को लगा दिया. साथ ही पूरे जिले में चेकिंग शुरू करा दी गयी है.

24 घंटे में करो खुलासा

सूचना मिलते ही व्यापारी मौके पर पहुंच गए. व्यापारियों ने एसएसपी से 24 घंटे के अंदर घटना के खुलासे की मांग की है. देर शाम तक एसएसपी पुलिस अधिकारियों के साथ थाना क्योलडि़या में डेरा डाल बदमाशों की धरपकड़ की रणनीति बनाने में जुटे थे.