- एनकाउंटर के बाद अब पकड़े गए सात बदमाश

- बदमाशों बरेली से लेकर दिल्ली तक कर रखी थी रेकी

- मारे गए अशोक व कपिल ने लूट के बाद पकड़ ली अलग थी राह

-घटना में शामिल नौ लोगों में हर एक की थी अपनी अलग

बरेली: तीन महीने पहले हुई 15 लाख की लूट और एनकाउंटर के बाद पुलिस ने अब वारदात में शामिल सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. सर्राफ के यहां लूट उनके भाई के ड्राइवर ने कराई थी. उसने दो बदमाशों को बताया. इन दो बदमाशों ने बाकी बदमाशों को बुलाया था. जिनमें दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. मौके से लूटी गई रकम पुलिस ने तभी बरामद कर ली थी.

ड्राइवर को भी पूरी जानकारी

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि सर्राफ अनूप अग्रवाल के भाई मनोज अग्रवाल के ड्राइवर अमित को पता था कि अनूप की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी दिल्ली जाने के लिए सुबह रुपये लेकर ऑटो से स्टेशन जाएंगे. उसने यह जानकरी अपने दोस्त संतोष गुप्ता निवासी बानखाना चौराहा प्रेमनगर व कैंट कांधरपुर के चन्द्रदीप कालोनी निवासी अतुल गुप्ता को दी. अतुल व संतोष ने देवरनिया के रहने वाले सुरेन्द्र कुमार उर्फ राजू, भोजीपुरा के धौराटांडा निवासी वकील अहमद, व शेरगढ़ के बंजरिया जागीर गांव निवासी तनवीर को दी. वकील ने अपने पुराने परिचित बदमाश अशोक को बुलाया. अशोक अपने साथ कपिल व तीन अन्य बदमाशों को लेकर बरेली आया. प्लानिंग के तहत बदमाशों ने कोहाड़ापीर पुलिया के पास सात जनवरी की सुबह चार बजे सर्राफ के कर्मचारी सुमित को गोली मारकर 15 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. कुछ ही देर बाद पुलिस ने घेराबंदी करके इज्ततनगर के अहलादपुर के पास बदमाश अशोक और कपिल मार गिराया. अब बाकी फरार बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

घटना में शामिल सभी बदमाशों को पकड़ लिया गया है. उनके पास से टाटा सफारी, बाइक, तीन तमंचे व आठ मोबाइल बरामद हुए हैं.- मुनिराज, एसएसपी