-फरीदपुर में चोरों ने शॉप का दरवाजा तोड़कर वारदात को दिया अंजाम

-एसपी रुरल व एसपी क्राइम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

Bareilly@inext.co.in
BAREILLY: ठंड का सीजन शुरू होते ही चोर-लुटेरों ने भी दस्तक दे दी है। बदमाशों का पहला निशाना फरीदपुर का सर्राफा मार्केट बना है। यहां पर मंडे सुबह बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप का दरवाजा तोड़कर लाखों की कीमत की ज्वैलरी व नकदी पार कर दी। यही नहीं उन्होंने ज्वेलर्स के घर की कुंडी बाहर से लगा दी। ताकि आहट होने पर ज्वैलर बाहर न निकल सके। सर्राफा मार्केट में चोरी से हड़कंप मच गया। एसपी रुरल डा। सतीश कुमार, एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया है, उस वक्त पुलिस की गश्त भी नहीं होती है, लेकिन पब्लिक का मूवमेंट हो जाता है।

325 ग्राम था सोना

फरीदपुर की सर्राफा मार्केट में कौशल किशोर अग्रवाल की शॉप है। संडे रात कार से पहुंचे चोरों ने शॉप के गेट को कार में रस्सी से बांधकर खींचा और गेट तोड़ दिया। उसके बाद बदमाशों ने शॉप में रखे करीब 325 ग्राम सोने के जेवर, दस किलो चांदी और डेढ़ लाख रुपए पार कर दिए। सुबह करीब पौने 5 बजे गेट टूटने के दौरान तेज आवाज आयी तो वह जागे और बाहर निकलकर देखना चाहा लेकिन घर का दरवाजा बाहर से बंद था। किसी तरह दरवाजा खोलकर वह बाहर निकले तो देखा कि चोर उनकी दुकान से हाथ में बैग लेकर निकल रहे थे। उन्होंने शोर मचाया लेकिन तब तक चोर बोलेरो काम में बैठकर फरार हो गए। उन्होंने लाइसेंसी बंदूक से एक राउंड फायर भी किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

एक सप्ताह पहले भी दिखी थी कार

बताया जा रहा है कि बोलेरो कार सर्राफा मार्केट में एक सप्ताह पहले भी देखी गई थी। तब लोगों ने पूछा था कि कैसे खड़े हो तो कह दिया था कि जायसवाल से मिलना है लेकिन उस एरिया में कोई जायसवाल नहीं रहता है। पुलिस को मौके से दो पेंचकस भी मिले हैं। इन्हीं के जरिए 4 रैक से ज्वेलरी निकाली गई है। इसके अलावा एक लॉक के अंदर नई ज्वेलरी व एक लॉक के अंदर गिरवी गांठ रखी थी जिसे ज्वेलर नहीं ले जा सके हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

बोलेरो सवार बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में वारदात को अंजाम दिया है। शॉप से ज्वेलरी व नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

डॉ। सतीश कुमार, एसपी रुरल