Meerut: रोहटा रोड स्थित गोलाबढ में अवैध रूप से शराब और मादक पदार्थो की बिक्री के विरोध में क्षेत्रवासियों का आक्रोश आखिर शनिवार को फूट गया। गुस्साएं लोगों ने शनिवार को कलक्ट्रेट पर नारेबाजी कर हंगामा किया। डीएम के नाम एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया।

क्या है मामला

दोपहर करीब डेढ़ बजे क्षेत्रवासी कलक्ट्रेट पहुंचे। उनका कहना था कि क्षेत्र में शेखपुरा से आकर प्राइमरी पाठशाला औरंगशाहपुर गोलाबढ में राकेश कुमार ने प्लाट खरीदा और मकान बना लिया। इस मकान से वह गैर कानूनी रूप से कच्ची शराब और मादक पदार्थो आदि की बिक्री कर रहा है। शराब की बिक्री से क्षेत्र के लोगों का जीना मुहाल हो गया। नशीला पदार्थ खरीदने वाले लोग झगड़ा करते रहते हैं। इससे क्षेत्र के बच्चों का भी भविष्य खराब हो रहा है। शराब की बिक्री प्राइमरी पाठशाला के पास से हो रही है। उनका यह भी कहना था कि टीपी नगर पुलिस से वह शिकायत कर चुके हैं। आबकारी विभाग भी कुंभकरणी नींद सोया है।

शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं

शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। नारेबाजी और हंगामे के बाद इन लोगों ने प्रशासनिक अधिकारी देवेश शर्मा को ज्ञापन दिया। उनसे अवैध शराब की बिक्री पर कार्रवाई की मांग की। हंगामे में सतेंद्र, जगबीर सिंह, नरेंद्र, सत्यपाल, मोहर सिंह, नौशाद, भरत सिंह, राजकुमार सैनी, विपिन सैनी, कपिल सैनी, मनोज, सौरभ, अनुज सैनी आदि शामिल रहे।