- एक हफ्ता में चार बाइक चोरी, पुलिस चोरों को तलाशने में जुटी

- भुता क्षेत्र से मूल्यांकन कार्य करने आए शिक्षक की भी बाइक चोरी

BAREILLY :

बाइक चोरों के लिए आरयू कैंपस मुफीद अड्डा बन गया है। कैंपस में सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी भी करते हैं और पुलिस राउंड भी लेती है। बावजूद इसके कैंपस से एक हफ्ते में चार बाइक चोरी हो गई, जिसमें एक बाइक मंडे दोपहर को चोरी हुई। सूचना पर हर बार पुलिस पहुंचती है, लेकिन अभी तक चोरी गई बाइक में से किसी का सुराग नहीं लग सका है।

चंद मिनटों में हुई चोरी

आरयू कैंपस में दोपहर को एक अधिवक्ता रवि सक्सेना निवासी करगैना सुभाषनगर अपनी मार्कशीट में माता का नाम ठीक कराने के लिए पहुंचे थे। कुछ देर बाद ही वह घर जाने के लिए प्रशासनिक भवन की कैंटीन के पास पहुंचे तो देखा वहां पर बाइक नहीं थी। इसकी जानकारी जब उन्होंने चंद कदम की दूरी पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड से ली, तो उन्होंने कुछ जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। रवि सक्सेना ने यूपी 100 को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अधिवक्ता की बाइक को कैंपस में तलाश किया, लेकिन नहीं मिली तो तहरीर लेकर लौट गई। रवि सक्सेना ने आरयू प्रशासनिक भवन के पास ड्यूटी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ बाइक चोरी कराने की तहरीर दी है। वहीं इससे पहले दो स्टूडेंट्स की बाइक भी चोरी हो चुकी है जिसमें एक बाइक 15 मई और दूसरी 17 मई को चोरी हुई है।

मूल्यांकन करने आए बाइक भी गवाई

भुता निवासी शिक्षक सुरेन्द्र पाल गंगवार 18 मई को आरयू के मूल्यांकन केन्द्र संख्या तीन पर मूल्यांकन कार्य करने आए थे। वह शाम को जब मूल्यांकन कार्य करने के बाद फ्री होकर मूल्यांकन केन्द्र से बाहर निकले तो बाइक नहीं थी। इसकी तहरीर शिक्षक ने थाने में दी है। शिक्षक सुरेन्द्र पाल गंगवार ने बताया कि वह भुता के प्रीती कॉलेज में शिक्षक हैं।

------------