- वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़, एक अरेस्ट

- चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस हुआ बरामद

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया के भीटी रावत में सोमवार रात पुलिस टीम को चकमा देकर शातिर गुड्डू कटाई फरार हो गया। गुड्डू के साथी सिकरीगंज, नकौड़ी निवासी करीम अंसारी को पुलिस ने अरेस्ट किया। उसके पास से तमंचा, कारतूस, खोखा और चोरी की बाइक बरामद हुई। सीओ कैंपियरगंज, एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

रात में पेट्रोलिंग पर निकले थे एसओ
सोमवार रात करीब 10 बजे सहजनवां के एसओ सत्य प्रकाश सिंह पुलिस टीम संग गश्त पर निकले थे। तभी सूचना मिली कि दो संदिग्ध किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मगहर से सहजनवां आ रहे हैं। भीटी रावत चौराहे पर पुलिस जांच करने लगी। रात 10 बजे बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम पर फायर करते हुए एक बदमाश फरार हो गया। दूसरे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कई घटनाओं में सामने आया नाम
पकड़े गए बदमाश की पहचान सिकरीगंज एरिया के नकौड़ी निवासी करीम अंसारी के रूप में हुई। उसने पुलिस को बताया कि बाइक पर पीछे बैठा बदमाश संतकबीर नगर, खलीलाबाद के कटाई का गुड्डू सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह था। करीम अंसारी के खिलाफ कैंट और सिकरीगंज थानों में विभिन्न मामले दर्ज हैं। जबकि उस पर गैंगेस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। विजय गैंग से जुड़ा रहा गुड्डू कटाई भी काफी शातिर है। उसके खिलाफ गोरखपुर, खलीलाबाद सहित कई जिलों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। चंदन सिंह सहित अन्य गैंग के लिए काम करने वाला गुड्डू पुलिस टीम को चकमा देकर कई बार भाग चुका है।

शातिर बदमाश गुड्डू कटाई की तलाश में पुलिस टीम लगी है। उसके खिलाफ तमाम आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह कई गैंग से जुड़ा हुआ है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

- रोहन प्रमोद बोत्रे, एएसपी