-अब फिर से एसपी सिटी और सीओ की टीम ने किला में पकड़ा सट्टा

-पुलिस ने मौके से 10 सटोरियों को किया गिरफ्तार, सरगना फरार

<-अब फिर से एसपी सिटी और सीओ की टीम ने किला में पकड़ा सट्टा

-पुलिस ने मौके से क्0 सटोरियों को किया गिरफ्तार, सरगना फरार

BAREILLY: BAREILLY: दो दिन में दो बार में किला में सट्टा पकड़ा गया है। सट्टा की धरपकड़ थाने की पुलिस नहीं बल्कि एसपी सिटी और शहर के तीनों सीओ ने मिलकर की है। गढ़ी चौकी एरिया में मौके से क्0 सटोरिये पकड़े गए, लेकिन सरगना फरार हो गया। ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या पहले पुलिस की मिलीभगत से शहर में सट्टा हो रहा था। क्या सट्टे की खबर ऊपर के अधिकारियों को भी थी लेकिन एक्शन नहीं लिया जा रहा था। सीनियर अधिकारियों की सख्ती के बाद ही सट्टे पर सख्ती क्यों बरती जा रही है। यही नहीं पुलिस मेन सट्टेबाजों को नहीं पकड़ पा रही है और न ही पूरे नेटवर्क का पता लगा पा रही है।

काफी संख्या में सट्टा पर्ची बरामद

सैटरडे रात एसपी सिटी अभिनंदन सिंह, सीओ सिटी टू, सीओ सिटी वन और सीओ थर्ड व उनके हमराही बाइक से गढ़ी चौकी में वसीर मियां की मजार के पास पहुंचे। यहां पर खुलेआम सट्टा लगाया जा रहा था। टीम ने छापा मारकर यहां से संजीव सिंह, मुनीष गुप्ता, आलोक, रफीक, राशिद, जावेद, संजय गुप्ता, राकेश कुमार और कौटिल्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से सट्टा पर्चियां, 8 मोबाइल, म् डायरी, म् पेन, म् कैलकुलेटर और क्भ्,7म्0 रुपए बरामद कर लिए।

मेन आरोपी हो रहे फरार

पुलिस अधिकारी सट्टेबाजों को तो पकड़ रहे हैं, लेकिन उनके हत्थे सिर्फ सट्टा लगाने वाले आ रहे हैं जबकि सट्टा चलवाने वाला कोई भी हत्थे नहीं आ रहा है। एसपी सिटी ने किला पुल के नीचे सट्टा पकड़कर दो लोगों को गिरफ्तार किया था लेकिन सट्टा चलवाने वाला जितेंद्र पहले ही फरार हो गया था। इसी तरह से गढ़ी चौकी एरिया में क्0 लोग सट्टा लगाने वाले ही पकड़े लेकिन मेन सट्टेबाज अतीक फरार हो गया। ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि मेन सट्टेबाजों की पास दबिश की सूचना लीक हो जा रही है।