- स्टूडेंट्स ने जमकर मचाया धमाल

- सेवडी इंस्टीटयूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में हुई फ्रेशर पार्टी

LUCKNOW : किसी ने राज कपूर के गीतों पर प्रस्तुति देकर सबका दिल जीता तो वहीं ग्रुप डांस में स्टूडेंट्स ने देशभक्ति गीतों पर अपनी परफार्मेस से खूब तालियां बटोरी। शनिवार को सेवडी इंस्टीटयूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में यह नजारा देखने को मिला। मौका था दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से कॉलेज में आयोजित फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी का। कॉलेज फ्रेशर पार्टी के आर्गनाइजर एचपी प्रेजेंट्स नाइन सेनेटरी नैपकिन दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फ्रेश एंड क्रेजी को पॉवर्ड बाय मार्गो फैशन पार्टनर वी मार्ट रहे। इसकी शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। शोभना राजपूत ने अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम का आगाज किया। कार्यक्रम का संचालन एंकर आशली पराशर ने किया। पार्टी में फैशन शो, रैंपवॉक, सेल्फी सहित कई कंप्टीशन हुए। वहीं अंत में स्टूडेंट्स को आकर्षक उपहार दिए गए तो उनके चेहरे खिल उठे।

सुनो गौर से दुनिया वालों

पार्टी में स्टूडेंट्स ने अपनी प्रतिभा से सबको हैरान कर दिया। किसी ने बॉलीवुड गीतों पर डांस पेश किया तो किसी ने शेरो शायरी से खूब तालियां बटोरी। सदाबहार हीरो राजकपूर के गीतों पर अमन ने आकर्षक प्रस्तुति दी। इसके बाद डॉली एंड ग्रुप की ओर से ढोल बाजे गीत पर डांडिया डांस पेश किया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। वहीं प्रीति ने मैंने पायल जो छनकाई गीत पर डांस किया तो वहीं अमन और उनके साथियों ने देशभक्ति के गीतों पर डांस प्रस्तुति दी। उन्होंने सुनो गौर से दुनिया वालों समेत कई गानों पर सेना की वर्दी में प्रस्तुति दी तो पूरा हॉल भारत माता के जयकारों से गूंज उठा।

फैशन का है ये जलवा

इसके बाद लाउड म्यूजिक पर स्टूडेंटस ने रैंपवॉक किया। पहल डिजाइन के आबाद अली की कोरियोग्राफी में स्टूडेंटस ने फैशन का जलवा बिखेरा, जिसमें छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

बॉक्स

ये रहे विनर

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से कॉलेज में आयोजित फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी में कई कंप्टीशन का आयोजन किया गया, जिसमें मिस्टर फ्रेशर पंकज गोस्वामी व मिस फ्रेशर शोभना राजपूत बनी। मिस्टर नाइन पैडमैन अविनाश व दिव्य सुमन, मिस मारगो शोभना राजपूत, वी ऑइकान आर्यन वर्मा, दिव्य सुमन, शोभना राजपूत रही।

कोट

इस तरह के आयोजन बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ाता है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की यह एक्टिविटी बहुत खास है। इसमें बच्चों को मनोरंजन के साथ उनके लिए यह यादगार पल होता है। जिस तरह से बच्चों ने एक्टिविटी में प्रतिभाग किया वो बहुत ही अच्छा था।

आशीष सिंह, मैनेजिंग डायरेक्टर, सेवडी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी

इस तरह के इवेंट से कॉलेज के अंदर छुपी प्रतिभाओं को मौका मिलता है। साथ ही उनका मनोरंजन भी हो जाता है। इस एक्टिविटी का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है।

आबाद अली, पहल डिजाइन इंस्टीट्यूट

स्पांसर

प्रेजेंटिंग स्पांसर- एचपी - कीप रीइन्वटिंग

टाइटिल स्पांसर- नाइन सेनेटरी नैपकिन- हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को-पावर्ड बाई - मार्गो ओरिजनल नीम

फैशन पार्टनर- वी मार्ट- प्राइसलैस फैशन

इन एसोसिएट विद- टैट ओ- हाथ बढ़े आटोमैटिक

म्यूजिक पार्टनर - जेब्रोनिक

को- स्पांसर

हीरो मोटो कॉर्प

पहल डिजाइन इंस्टीट्यूट