- अगर शासन स्कूलों पर कोई कार्रवाई नहीं करता है तो करेंगे रोड पर प्रदर्शन।

BAREILLY:

स्कूलों की मनमानी फीस के विरोध में अब पेरेंट्स रोड पर उतरने का मन बना रहे हैं। इसे लेकर संडे को बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें पेरेंट्स और पेरेंट्स फोरम के लोग शामिल थे। बैठक में फैसला हुआ कि स्कूलों को प्रशासन द्वारा दिया गया आठ दिन का समय पूरा होने के बाद शासन को संबोधित ज्ञापन प्रशासन के अधिकारियों को दिया जाएगा। इसके बाद पेरेंट्स सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

अब तक नहीं हुई कार्रवाई

पेरेंट्स फोरम के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि शिक्षा विभाग और प्रशासन के अफसर फीस के मामले में अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं। अब तक केवल स्कूलों से रिकार्ड ही मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूलों का दिया गया आठ दिन का समय पूरा होने के बाद भी यदि स्कूलों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया तो स्कूलों के खिलाफ पेरेंट्स रोड पर उतरेंगे।

------------------

फीस जमा करने का दबाव

तीन महीने से ज्यादा समय बीतने के बाद भी पेरेंट्स को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। प्रशासन के अफसर बार-बार स्कूलों का समय दे रहे हैं और इधर स्कूलों ने फीस जमा करने के लिए पेरेंट्स पर दवाब बनाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं जिन पेरेंट्स ने फीस कम होने की उम्मीद में अब तक फीस जमा नहीं की उनसे लेट फीस के नाम पर अतिरिक्त वसूली भी की जा रही है।

पेरेंट्स फोरम की तरफ से थर्सडे को एक लेटर लिख कर शासन को बताएंगे कि अगर अब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पेरेंट्स अब रोड पर प्रदर्शन करेंगे।

अंकुर सक्सेना

पेरेंट्स फोरम प्रदेश अध्यक्ष

हम सब सभी पेरेंट्स एक साथ हैं। अगर प्रशासन हमारी नहीं सुनता है तो डीआईओएस और स्कूलों की मनमानी नहीं चलने देंगे हम सब अब उग्र आंदोलन करेंगे।

एसके पाठक

पेरेंट

अध्यादेश का कोई फायदा नहीं हुआ। इसमें तो डीआईओएस और स्कूल दोनों की साठगांठ लग रही है। अब हम सब सड़कों पर उतरेंगे।

पंकज सक्सेना

पेरेंट

प्रशासन नहीं सुनेगा तो हम सड़कों पर उतरेंगे। इतने दिन हो गए अभी तक अध्यादेश लागू ही नही हुआ। सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा था।

शैलेष शर्मा

पेरेंट

सबने मिलकर ही यह फैसला लिया है कि अगर अब भी प्रशासन की आंखें नही खुली तो फिर हम सब अब रोड पर प्रदर्शन करेंगे।

संजय अरोरा