पोलिंग बूथवार प्रशासनिक अधिकारियों ने की स्क्रूटनी

Meerut. परतापुर, कताईमिल स्थित मतगणना केंद्र पर पोलिंग बूथ में हुई वोटिंग की स्क्रूटनी की गई. वहीं आयोग के निर्देशन में पैरा मिलिट्री को तैनात किया गया. जनरल आब्जर्वर नरेंद्र कुमार गुप्ता, डीएम अनिल ढींगरा समेत वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जनपद की 7 विधानसभाओं के 2740 पोलिंग बूथ में हुई वोटिंग की स्क्रूटनी की गई. सभी विधानसभाओं के रिटर्निग अधिकारी और असिस्टेंड रिटर्निग अधिकारी के निर्देशन में टीमों ने स्क्रूटनी की.

सुरक्षा घेरे में कताई मिल

वहीं दूसरी ओर आयोग के निर्देश पर कताईमिल को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया. यहां पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरों को लगा दिया गया तो दोनों गेटों पर प्रवेश को निषिद्ध कर दिया गया. विधानसभावार बनाए गए स्ट्रांग रूम को प्रत्याशियों और प्रतिनिधियों की मौजूदगी में डबल लॉक कर सीलबंद किया गया.

सुरक्षा व्यवस्था चौकस

एडीएम फाइनेंस सुभाष चंद्र प्रजापति ने बताया कि वोटिंग की स्क्रूटनी की प्रक्रिया को पूर्ण कर लिया गया है. इसके अलावा आयोग के निर्देशन में मतगणना स्थल को निषिद्ध क्षेत्र घोषित करते हुए वहां पब्लिक की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. पैरा मिलिट्री और लोकल पुलिस को निगरानी के लिए तैनात किया गया है.