देहरादून, दून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में अफगानिस्तान व बांग्लादेश के बीच 3 जून से शुरू हो रही टी-20 सीरीज को देखते हुए सिक्योरिटी को लेकर मंथन किया गया। इस दौरान एसएसपी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई मुद्दों पर मंथन किया गया।

विभागों को दिए गए निर्देश

बैठक के दौरान पार्किग, टिकट काउंटर, एंट्री पास व सिक्योरिटी मीजर्स को लेकर चर्चा की गई। इससे पहले एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने स्टेडियम का दौरा किया और सिक्योरिटी का जायजा लिया। इस दौरान एसएसपी ने एसपी ट्रैफिक को स्टेडियम रूट पर ट्रैफिक कंट्रोल के निर्देश दिए। नगर निगम को इलाके में सफाई, पीडब्ल्यूडी को पार्किंग डेवलपमेंट, स्वास्थ्य विभाग को स्टेडियम में एंबुलेंस मुस्तैद करने के निर्देश दिए गए।

---------

मैच से एक दिन पहले रिहर्सल

एसडीएम सदर प्रत्यूष कुमार स्टेडियम में व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। वे सभी विभागों द्वारा को सौंपी गई जिम्मेदारियों की समीक्षा करेंगे। इवेंट से एक दिन पहले सभी विभाग तैयारियों की रिहर्सल करेंगे।

-------------

एक व्यक्ति, एक पास

बीसीसीआई के प्रतिनिधि मंयक पाटिल ने कहा कि मैच के दौरान की सभी व्यवस्थाएं आईसीसी व बीसीसीआई के मानकों के अनुसार होंगी। मानकों से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। बीसीसीआई प्रतिनिधि ने कहा कि एक पास पर केवल एक व्यक्ति ही स्टेडियम में प्रवेश मान्य होगा। इस दौरान स्टेडियम का संचालन कर रही कंपनी के प्रतिनिधि के शशिधरन, अफगान टीम के प्रतिनिधि एसजे बशी, एडीएम अरविंद पांडेय, एसपी सिटी प्रदीप राय आदि शामिल रहे।