-मृतकों में तीन मैट्रिक परीक्षार्थी। आठ जख्मी किए गए रेफर।

SIWAN/PATNA: सिवान में उस समय तिलक समारोह की खुशी गम में बदल गई जब शनिवार की रात तरवारा-बसंतपुर मेन रोड पर काल के रूप में ट्रक ने 7 लोगों की जान ले ली। घटना सिवान के सराय ओपी के निजामपुर में ट्रक और पिकअप की टक्कर की है। जिसमें वैन सवार 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हैं। मृतकों में गोरेयाकोठी थाना के हरपुर के छह और मोहम्मदपुर का एक व्यक्ति शामिल है। मृतकों में 3 मैट्रिक परीक्षार्थी थे। सभी तिलक समारोह से लौट रहे थे।

गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

एक साथ सात लोगों की मौत की घटना से हरपुर और मोहम्मदपुर में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। हर तरफ चीख व पुकार सुनाई दे रही थी। दुर्घटना में घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 8 लोगों को पटना रेफर किया गया। एक अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। एक साथ इतने लोगों की मौत और घायल होने से सदर अस्पताल प्रबंधन और जिला प्रशासन हलकान रहा। चिकित्सकों के अनुसार पीएमसीएच रेफर किए गए सभी

लोगों की स्थिति नाजुक थी। एएसपी कांतेश मिश्रा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों की उपस्थिति में रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों को डीएम रंजिता ने आपदा राहत कोष से चार-चार लाख का चेक दिया।

इन लोगों की हुई मौत

मृतकों में गोरियाकोठी थाना क्षेत्र हरपुर टोला निवासी शि?बू कुमार राम, अजीत कुमार, विकास कुमार, बृजेश कुमार, मोनू कुमार, साहेब हुसैन, तथा लाल बाबू राम हैं। घायलों में 12 वर्षीय राजा कुमार, अनूप कुमार (12), अमरजीत कुमार, धनराज कुमार, कृष्णा राम, नागेंद्र राम, मंटू कुमार, शंभू राम, पप्पू यादव शामिल हैं।