- हाई कोर्ट ने डीएम चमोली व प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को बनाया गया है जवाबदेह

- जिला प्रशासन की ओर से लगातार शासन को भेजी जा रही है रिपोर्ट

JOSHIMATH: औली में शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। नैनीताल हाई कोर्ट की सख्ती के बाद प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। तहसीलदार चंद्रशेखर वशिष्ठ के नेतृत्व में नायब तहसीलदार बल्लू लाल समेत अन्य राजस्व अधिकारियों की टीम औली ने औली में डेरा डाल दिया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन की ओर से लगातार शासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है। शादी के लिए वेडनसडे को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सिंगर कनिका कपूर व गायक बादशाह औली पहुंचे।

हाई कोर्ट ने जारी की है गाइड लाइन

हाई कोर्ट ने औली में शाही शादी को लेकर गाइड लाइन जारी की हुई है। साथ ही शादी समारोह के दौरान औली में हेलीकॉप्टरों की उड़ान पूरी तरह प्रतिबंधित कर दी गई है। कोर्ट ने डीएम चमोली के साथ ही प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को जवाबदेह बनाते हुए उन्हें शादी समारोह पर निगरानी रखने का जिम्मा सौंपा है। हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन की टीम ने औली में डेरा डाला दिया है। इस संबंध में डीएम सात जुलाई को अपनी रिपोर्ट हाई कोर्ट को सौंपेंगे।

शाही शादी के लिए सेलिब्रिटी पहुंचे औली

औली में शाही शादी का हिस्सा बनने फिल्म स्टारों की आवाजाही लगातार जारी है। वेडनसडे को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सिंगर कनिका कपूर व गायक बादशाह के अलावा बांबे रॉकर्स बैंड भी औली पहुंचे। गुप्ता बंधुओं के पारिवारिक मित्र सुमित अदलखा ने बताया कि आज दोपहर को उद्योगपति अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत का विवाह संपन्न होगा। वहीं, बीती रात औली के क्लिप टॉप क्लब होटल के सामने बने मंच पर प्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर ने गायिकी का जादू बिखेरा। मुंबई से आए कलाकारों ने गीत-नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दीं।