सोरांव के गौरा गांव में शनिवार रात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: गंगापार के गौरा गांव में शिव नारायण नामक बुजुर्ग की खेत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची सोरांव थाने की पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

शिव नारायण किसान थे। परिवार में पत्‍‌नी फूलकली व दो बेटे राजेश व बृजेश हैं। शनिवार को शिव नारायण खेत में पानी देने की बात कहकर गए थे। गांव से कुछ ही दूरी पर खेत गए थे। उनके सिर में पीछे से गोली मारी गई है। काफी देर तक जब शिव नारायण घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की। दोनों बेटे खेत में पहुंचे तो राजेश की नजर जमीन पर पड़े पिता पर पड़ी। पास जाकर देखा तो पता चला कि उनकी सांस थम चुकी थी और मौके पर ढेर सारा खून बिखरा था। हत्या की सूचना पर सीओ अमित श्रीवास्तव सोरांव थाने की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की। उन्होंने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया। पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में अब ये चर्चा है कि शिव नारायण की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी फिर उन्हें क्यों मारा गया? पुलिस ने मामले में संदेह के आधार पर कई लोगों को उठाया है, लेकिन अभी तक कुछ खास पता नहीं चल सका है।

परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। हत्या का कारण फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

अमित श्रीवास्तव, सीओ, सोरांव