-नजीराबाद थाने में तैनात है दरोगा, बर्रा में समझौता कराने गए थे, युवती के परिजनों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर की हाथापाई

kanpur@inext.co.in
KANPUR : बर्रा में चोरी के एक मामले में समझौता कराने जाना नजीराबाद दरोगा को भारी पड़ गया। युवती के परिजनों ने छेड़खानी और तमाचा मारने का आरोप लगाकर दरोगा से मारपीट कर दी। दरोगा ने बचाव में परिजनों पर पिस्टल तान दी तो इलाकाई युवकों ने दरोगा का हाथ पकड़ लिया। इसका पता चलने पर बर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कमरों की तलाशी लेने लगा
बर्रा स्थित एक मकान में अकाउंटेंट परिवार के साथ किराये पर रहता है। मकान मालिक ने 17 जनवरी को अकाउंटेंट के परिवार पर जाल का ताला खोलकर डेढ़ लाख की नगदी चोरी का आरोप लगाया था। मकान मालिक ने थाने में तहरीर देने के बजाय अकाउंटेंट के कमरों की तलाशी लेने लगा था। अकाउटेंट के कमरों से 65 हजार रुपये बरामद हुआ था। इधर, किरायेदार मकान मालिक और उनके बेटों पर मारपीट करने का आरोप लगाने लगा।

दरोगा ने युवती के तमाचा जड़ा
रविवार रात किरायेदार की पक्ष से नजीराबाद थाने में तैनात दरोगा मनोज कुमार समझौता कराने पहुंच गए। आरोप है कि बातचीत के दौरान मकान मालिक की बेटी ने दरोगा से अभद्रता की तो दरोगा ने युवती के तमाचा जड़ दिया। इस पर भड़के मकान मालिक और उनके बेटों ने दरोगा को पीट दिया। दरोगा ने बचने के लिए परिजनों पर पिस्टल तान दी तो मकान मालिक के बेटों ने दरोगा का हाथ पकड़ लिया। दरोगा ने दांत से युवकों के हाथ पर काटकर खुद को छुड़ाया। इस बीच बर्रा पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस सभी को थाने ले गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि मकान मालिक, किरायेदार और दरोगा तीनों की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मकान मालिक की तहरीर पर किरायेदार और किरायेदार की तहरीर पर मकान मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके अलावा दरोगा की तहरीर पर मकान मालिक पर एक और रिपोर्ट दर्ज की गई है।