ALLAHABAD: दारागंज थाना क्षेत्र के एसटीपी और बक्शी बांध चौकी के बीच हुए सनसनीखेज डबल मर्डर केस में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। हत्याकांड के तीन दिन बाद तक अभी मरने वालों की शिनाख्त तक नहीं हो सकी है। हत्यारोपियों को पकड़ने की तो बात ही दूर है। अब मामले के खुलासे के लिए स्पेशल टास्क फोर्स को भी लगाया गया है।

दारागंज एरिया में एसटीपी व बख्शी बांध चौकी के बीच तीन दिन पूर्व दो युवकों की हत्या कर शव जला दिया गया। घटना के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम हत्यारों की तलास में जुटी, लेकिन अब तक खाली हाथ है। पुलिस ने कई ठेकेदार, किराए पर रहने वाले छात्रों, मजदूर, और नाविकों से पूछताछ की, लेकिन न तो दोनों लाश की शिनाख्त हो सकी और न ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले कातिलों का कुछ पता चला। शनिवार को गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के प्रबंधक, कई ठेकेदार व मजदूरों से पूछताछ की गई थी। इसका भी लाभ नहीं मिला। देर रात एसएसपी आकाश कुलहरि ने अधिकारियों के साथ मिलकर करीब दो दर्जन से अधिक लोगों से कड़ाई से पूछताछ की, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। अब पुलिस पहले उनके शिनाख्त के प्रयास में लगी है, क्योंकि शिनाख्त के बाद पुलिस के लिए कई रास्ते खुल जाएंगे। रविवार को सीओ दारागंज और इंस्पेक्टर केके शर्मा ने छह ठेकेदार, दर्जन भी से अधिक मजदूर और कई नाविकों को उठाकर कड़ाई से पूछताछ की। अब खुलासे की जिम्मेदारी एसटीएफ को भी दी गई है।

शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। कई लोगों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आस पास के लोगों से भी सम्पर्क कर पूछताछ की जा रही है।

शिवराज, सीओ दारागंज