आगरा। एनएच-2 खंदारी फ्लाईओवर के पास एटा डिपो की रोडवेज बस के इमरजेंसी ब्रेक ने सवारियों की जान जोखिम में डाल दी। पीछे चल रहा ट्रक बस से जा टकराया। बस पोल से टकरा कर सर्विस रोड पर आ गई, जबकि ट्रक डिवायडर पर चढ़ गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई अन्य घायल हो गए।

अचानक से लगा दिए ब्रेक

गुरुवार सुबह 12:15 बजे न्यू आगरा थाना क्षेत्र स्थित खंदारी ओवरब्रिज पर भीषण हादसा हुआ। एटा डिपो की बस आईएसबीटी की तरफ से आ रही थी। उसके पीछे एक माल से लदा हुआ ट्रक भी चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस चालक ने फ्लाईओवर से उतरते ही सवारी बैठाने के चक्कर में अचानक ब्रेक लगा दिए। पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने दूसरी तरफ काटने का प्रयास किया, लेकिन आगे का हिस्सा बस के पिछले हिस्से से जा टकराया। हादसे के दौरान तेज आवाज से बस में चीख-पुकार मच गई। पुलिस के मुताबिक चालक बस छोड़कर कर भाग निकला। ट्रक चालक घायल हो गया।

पलटने से बचे दोनों वाहन

बस डिवायडर पर लगे पोल से टकरा गई। पोल जमीन पर आ गिरा। बस सर्विस रोड की तरफ हो गई। पीछे ट्रक भी अनियंत्रित होकर बीच डिवायडर पर चढ़ गया। दोनों ही वाहन पलटने से बचे। हादसे में बस में चढ़ने वाले युवक की हॉस्पिटल में मौत हो गई।

नशे में ट्रक चला रहा था चालक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर बस पलटती तो अंदर बैठी सवारियों को अधिक चोट लग सकती थी। लोगों ने बस में सवार लोगों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक चालक नशे में ट्रक चला रहा था। इसके चलते हादसा हुआ जबकि लोगों का कहना था कि इसमें बस चालक की लापरवाही साफ नजर आ रही है। चलते हुए रोड पर अचानक से बस नहीं रोकनी चाहिए। हादसा इससे भी अधिक बड़ा हो सकता था।