आगरा: फ‌र्स्ट फ्लोर पर बने कमरे में शव के पास आसपास खून बिखरा पड़ा था। गले पर चाकू के गहरे निशान थे। पास ही खून से सना चाकू पड़ा था। छात्रा की फरवरी में शादी थी। पुलिस ऑनर किलिंग समेत सभी बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है।


खून से लहूलुहान मिली लाश

सेवला निवासी शिवानी (22) पुत्री रविन्द्रपाल वर्मा बीएससी की छात्रा थी। शनिवार रात शिवानी रोजाना की तरह पिता और भाई शिवम के साथ एक ही कमरे में सो रही थी। मां ऊषा और छोटा भाई सचिन कुछ काम से मथुरा गए थे। पिता डाक विभाग में कर्मचारी हैं। वह सुबह मॉर्निग वॉक पर जाते हैं। रविवार को भी सुबह चार बजे जब वह टहलने के लिए छत पर बने कमरे में कपड़े बदलने गए। सीढि़यों पर शिवानी का शव पड़ा था। ऊपर कमरे में चारों ओर खून था। शिवानी की चाकुओं से गला रेतकर हत्या की गई थी। लाश के पास ही मोबाइल और खून से सना हुआ चाकू पड़ा था। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए।

 

किचिन में कटा मिला गैस का पाइप

जिस कमरे में मृतक का भाई शिवम और पिता सो रहे थे, वहीं पास में किचिन है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पूर्व शिवानी को घरेलू गैस का पाइप काटकर आग से जलाने का प्रयास किया गया था, लेकिन किसी वजह से हत्यारोपियों ने ऐसा नहीं किया। रविन्द्र का कहना है कि सुबह जब उठे तो कमरे में गैस की स्मैल थी। किचिन में गैस का पाइप कटा हुआ था। उन्होंने लाइट जलाने की जगह बाहर के कमरे और किचिन के दरवाजे को खोल दिया।