- अल्मोड़ा के ताकुला विकासखंड के च्यौराड़ी गांव में हुई घटना

- बेटी की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

dehradun@inext.co.in
ALMORA: विकासखंड ताकुला के च्यौराड़ी गांव में एक महिला ने बेटे और बेटी के साथ जहर खा लिया. मां और बेटे की मौत हो गई है, जबकि बेटी को गंभीर हालत में अल्मोड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजस्व पुलिस मामले की जांच में जुटी है. माना जा रहा कि आर्थिक तंगी के चलते परिवार ने यह कदम उठाया होगा.

गांव में फैली सनसनी
घटना ताकुला विकासखंड के च्यौराड़ी गांव की है. बताया गया है कि चंदन सिंह बिष्ट (42) काफी समय से लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करते हैं. गांव में पत्नी गंगा देवी (38), बेटी आशा (17) और बेटा अजय (14) रहते थे. वेडनसडे की शाम चंदन बिष्ट लखनऊ से घर को ओर रवाना हुए और थर्सडे को अल्मोड़ा पहुंचे. यहां से बस छूट जाने के कारण उन्होंने फोन कर गांव से ही टैक्सी मंगवाई और रात करीब नौ बजे के आसपास पैतृक गांव च्यौराड़ी पहुंचे.

हालात देखकर उनके होश उड़ गए
घर पहुंचते ही वहां के हालात देखकर उनके होश उड़ गए. घर में पत्नी, बेटी तथा बेटा बेसुध पड़े हुए थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था. इसके बाद घर में तड़प रही बेटी समेत पत्‌नी और बेटे को बचाने के लिए ताकुला से फार्मासिस्ट को बुलाया गया. फार्मासिस्ट घर पर पहुंचे तो उस वक्त चंदन सिंह की बेटी आशा कराह रही थी, जबकि पत्नी गंगा और बेटे अजय की मौत हो चुकी थी. इस पर आशा को ताकुला स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.