-प्रेमी का शहर के हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, हालत गंभीर

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: बहेड़ी में प्रेमी जोड़े ने एक साथ अपने-अपने घर में जहर खा लिया। दोनों के परिजन उन्हें हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे तो रास्ते में दोनों की मुलाकात हो गई, लेकिन प्रेमिका ने हॉस्पिटल में पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। प्रेमी को पहले बहेड़ी के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। दोनों प्रेमी अलग-अलग धर्म के हैं, जब उनके घरवालों को उनके प्रेम के बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों पर पहरा लगा दिया था। जिसकी वजह से दोनों ने एक साथ बड़ा कदम उठा लिया। लड़की के पिता ने पुलिस को थाने पहुंचकर जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

रात में भागने की थी तैयारी

बहेड़ी के नजरगंज गांव की रहने वाली किशोरी का गांव के ही दूसरे किशोर से प्रेम प्रसंग हो गया। किशोर दूसरे धर्म का है। दोनों दुनिया से बेखबर साथ जीने-मरने की कसम खा ली। दोनों के प्यार की जानकारी जब उनके परिजनों को लगी तो फिर धर्म प्यार के आड़े आ गया। लड़की के परिजनों ने उस पर किशोर से मिलने पर पूरी तरह से रोक लगा दी। इस पर दोनों ने गांव से भागकर शादी करने की प्लानिंग कर ली, लेकिन उनकी प्लानिंग की खबर परिजनों को लग गई।

मेडिकल स्टोर पर लेने गई थी दवा

सैटरडे रात दोनों घर से भागने की तैयारी में थे कि दोनों पकड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने लड़की की जमकर पिटाई की और उसे घर के अंदर बंद कर दिया। इससे परेशान होकर प्रेमिका ने जहर खा लिया। इधर प्रेमी ने भी अपने घर में जहर खा लिया। सुबह दोनों के परिजन उन्हें लेकर हॉस्पिटल दौड़े, लेकिन प्रेमिका की हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सैटरडे को प्रेमिका बहन के साथ मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई थी। यहां वह बहन को टेंपो में बैठाकर प्रेमी से मिलने चली गई थी। इंस्पेक्टर बहेड़ी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि प्रेमी जोड़े ने जहर खाया है। प्रेमिका की मौत हो गई है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।