- सैटरडे को ही हैदराबाद से दून पहुंचा था युवक

- त्यागी रोड पर एक होटल में बुक कराया था कमरा

- पुलिस मान रही सुसाइड, दो पेज का नोट भी कमरे से बरामद

देहरादून: हैदराबाद के युवक का त्यागी रोड स्थित एक होटल में पंखे से झूलता शव बरामद हुआ है. होटल रूम से दो पेज का सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है, जिसमें युवक ने निजी कारणों से तनावग्रस्त होने की बात लिखी है. इसी आधार पर पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है. युवक मर्चेट नेवी में जॉब करता था और उसकी जल्द ही शादी होने वाली थी. दून में सुसाइड का यह लगातार चौथा मामला सामने आया है.

सैटरडे को हैदराबाद से आया था दून

लक्खीबाग चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार ने जानकारी दी कि हैदराबाद निवासी सरवन सैटरडे को देहरादून आया था. उसने त्यागी रोड पर एक होटल में रूम लिया. वह रूम नंबर 135 में ठहरा था. संडे को उसे होटल से चेक आउट करना था, लेकिन दोपहर एक बजे तक भी वह होटल रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल कर्मी रूम पर पहुंचे, रूम का डोर हल्का सा खुला हुआ था, स्टाफ अंदर गया तो सरवन चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटका मिला. पुलिस ने शव को नीचे उतारा. उसकी शिनाख्त सरवन महेंद्र कर पुत्र एनआर महेंद्र कर निवासी 16-11/डी सलीमनगर, हैदराबाद के रूप में हुई.

सुसाइड नोट में लिखी तनाव की बात

पुलिस ने होटल रूम की तलाशी ली तो दो पेज का एक सुसाइड नोट वहां मिला. पुलिस के मुताबिक उसमें सरवन ने निजी कारणों से तनाव में होने की बात लिखी थी. इसके बाद पुलिस ने हैदराबाद में रह रहे उसके पिता और भाई से बात की. उन्होंने भी बताया कि सरवन की कुछ दिनों में शादी होने वाली थी, शादी से जुड़ी कुछ बातों को लेकर वह तनाव में था. पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है.