- इलाज के नाम पर ढाई लाख रुपए ठगने का भी आरोप

- निकाह करने का दबाव बनाते हुए कर रहा ब्लैकमेल

Meerut : थाना देहली गेट के मोहल्ला बनबटान निवासी युवती ने तांत्रिक पर भाई के इलाज के नाम पर ढाई लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया। साथ ही जबरन निकाह करने का दबाव बनाने की बात भी कही है। पीडि़ता ने आरोपी को नामजद करते हुए थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही एसएसपी से भी कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला

खैरनगर के बनबटान मोहल्ला निवासी युवती शहर के स्कूल में शिक्षिका है। शिक्षिका ने बताया कि उसके भाई को दिमाग में ट्यूमर है। तंत्र-क्रिया से उपचार के नाम पर तांत्रिक राहत हुसैनी ने तीन साल पूर्व कुछ रकम ली थी। इसी दौरान तांत्रिक का घर में आना-जाना हो गया। शिक्षिका का आरोप है कि तांत्रिक ने उनके परिवार से नजदीकी बनाई और परिजनों को विश्वास में ले लिया। इसी दौरान कई बार परिवार के लोगों के साथ तांत्रिक दिल्ली भी गया।

कर रहा ब्लैकमेल

शिक्षिका आरोप है कि तांत्रिक कुछ पुराने फोटोग्राफ दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता है। साथ ही उसकी बात न मानने पर तेजाब डालकर जलाने की धमकी देता है। शिक्षिका का आरोप है कि तांत्रिक लगातार निकाह का दबाव बना रहा है। टूर पर जाने के दौरान लिए गए फोटो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया है और ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये मांग रहा है।

आता है घर

शब-ए-बारात की रात घर के सभी लोग नमाज पढ़ने गए थे। उसी समय आरोपी तांत्रिक घर आया और मारपीट कर तेजाब फेंकने की धमकी देकर गया। मामले में देहली गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जब थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीडि़ता ने शुक्रवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

एसएसपी ने फटकारा

पीडि़तों के मुकदमे की कॉपी देखकर एसएसपी ने देहली गेट थाना प्रभारी को फोन मिलाया। पूछा कि जब शिकायत में ब्लैकमेल लिखा हुआ है तो मुकदमे में धारा क्यों नहीं लगाई। मुकदमा दर्ज करने वाले ने क्या आइपीसी नहीं पढ़ी है। तुरंत धाराएं बढ़ाए।