थाना टीपी नगर पुलिस ने शराब तस्कर को रंगे हाथों दबोचा

पहले से शराब के मामलों में वांटेड है आरोपी तस्कर

Meerut : कुख्यात शराब तस्कर सचिन को शुक्रवार थाना टीपी नगर पुलिस ने दिल्ली रोड के समीप से पकड़ लिया है। पुलिस की एक टीम तस्कर की निशानदेही पर रातभर शहर के विभिन्न हिस्सों में दबिश देती रही। कुख्यात तस्कर के खिलाफ थाना टीपी नगर समेत विभिन्न थानाक्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

हिरासत में लिया

अपराह्न 5 बजे मुखबिर की सूचना पर थाना टीपी नगर पुलिस की फैंटम ने कुख्यात तस्कर सचिन की टीपी नगर के एंट्रेंस पर घेराबंदी की। यहां तस्कर ने पुलिस के चंगुल से भागने की कोशिश भी की। गुत्थमगुत्था के बाद पुलिस के सिपाहियों ने तस्कर को एक झोपड़ी में घेर लिया जहां सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शराब तस्कर को अपने चंगुल में ले लिया। इस दौरान शराब तस्कर ने कई बार भागने की कोशिश भी की।

रिश्वत देने का प्रयास

चंगुल में फंसने के बाद शराब तस्कर ने पुलिसकर्मियों को रिश्वत देने का प्रयास किया। शराब तस्कर ने जेब में रखे करीब 7 हजार रुपये पुलिसकर्मियों की ओर उछाल दिए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने नकदी दोबारा उसकी जेब में रख दी। वहीं सूचना पर पहुंची थाना पुलिस तस्कर को जीप में बैठाकर थाने ले आई। वहीं देर रात्रि तक थाना पुलिस तस्कर की निशानदेही पर शहर में फैले शराब तस्करी के नेटवर्क की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही थी।