agra@inext.co.in

AGRA: जगदीशपुरा के बिचपुरी में स्कूल प्रबंधक के घर को शनिवार की रात चोरों ने निशाना बना लिया. वहां से 12 लाख रुपये के आभूषण और एक लाख रुपये ले गए. बिचपुरी मार्ग स्थित नारायण सिटी निवासी सीएन मिश्रा स्कूल प्रबंधक हैं. उनका सिकंदरा क्षेत्र में स्कूल है. उनकी पत्नी नीता भी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं. स्कूल प्रबंधक की मां के पैर में पिछले दिनों फ्रैक्चर हो गया था. वह अस्पताल में भर्ती हैं.

दंपती दो दिन से अस्पताल में थे
दंपती उनकी तीमारदारी के लिए दो दिन से अस्पताल में थे. रविवार सुबह करीब दस बजे सीएन मिश्रा घर पहुंचे तो मुख्य गेट को छोड़कर अंदर सभी कमरों के ताले टूटे मिले. चोरों ने ताले तोड़ने के बाद घर का सामान उलट-पुलट दिया था. अलमारी में रखे एक लाख रुपये और फ्रिज में रखे जेवरात ले गए. जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुला लिया. कॉलोनी और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए, मगर कोई सुराग नहीं लग सका. इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार के अनुसार मुकदमा दर्ज कर चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

चोरी के डर से फ्रिज में रखे थे जेवरात
दंपती ने चोरी के डर से सारे आभूषण फ्रिज में छिपाकर रखे थे. मगर, चोर वहां तक भी पहुंच गए. आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने खाने का सामान निकालने के लिए फ्रिज खोला होगा और उन्हें जेवरात से भरा बॉक्स हाथ लग गया.