बात करने के दौरान किया तमंचे की नाल से प्रहार

कार में रखे एक लाख रुपए निकालने का आरोप

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया में कारगिल पेट्रोल पम्प के पास से रात में एक ठेकेदार को उसकी कार से उतार कर उसके पास रखे एक लाख रुपये दूसरी कार सवारों ने निकाल लिए। विरोध करने पर तमंचे की नाल से उसे घायल कर दिया। पुलिस के मुताबिक मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। दूसरे पक्ष को थाने बुलाया गया है।

कार सवारों ने निकाले एक लाख रुपये

थाना सिकंदरा के पुष्पांजली पुरम फेस-2 निवासी प्रदीप शर्मा ठेकेदार हैं। वह रविवार की रात करीब एक बजे कारगिर पेट्रोल पम्प की तरफ कार से जा रहे थे। उस दौरान दूसरी कार में सवार कुछ लोग आए और उनसे बात करने की कहकर कार रुकवा ली। आरोप है कि इसके बाद कार सवारों ने उनके साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर तमंचे की नाल मुंह पर मार दी। इसके अलावा जेब में रखे एक लाख रुपये निकाल लिए।

उधारी के रुपये लाया था

बताया गया है कि प्रदीप ने अपने दोस्त अजय को कुछ दिन पूर्व एक लाख रुपये उधार दिए थे। वही रुपये वह वापस लेकर लौट रहा था। मौके पर सीओ हरीपर्वत अशोक कुमार सिंह मय फोर्स के पहुंच गए थे। पुलिस का कहना था कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। पीडि़त ने आरोपियों नाम बताए है लेकिन लिखित में नहीं दिए हैं। दूसरे पक्ष के एक आदमी का भी मेडीकल कराया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।