- जंगला तोड़कर लाखों रुपए का माल किया साफ, जाने से पहले चोरों ने घर में मनाई शराब पार्टी

- शादी के लिए बनवाई थी चोरी गई ज्वैलरी, कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक लॉकर भी उखाड़ ले गए चोर

आगरा। बीती रात चोरों ने थाना सिकंदरा के विनायक विहार में एक अध्यापक के सूने मकान को निशाना बनाया। नकदी, ज्वैलरी ले जाने से पहले चोरों ने घर में शराब पार्टी मनाई। चोर घर से इलेक्ट्रॉनिक लॉकर भी उखाड़ ले गए। पीडि़त के मुताबिक चोर करीब नकदी समेत करीब आठ लाख का सामान ले गए।

गांव गए थे टीचर

विनायक विहार कॉलोनी निवासी प्रयांक माहेश्वरी पुत्र अरुण कुमार माहेश्वरी एटा में प्राइमरी स्कूल में अध्यापक हैं। वह मां मीरा देवी के साथ यहां अकेले रहते हैं। पिता एटा में वकील हैं। मां के नाम से एटा में गंगा विद्या फाइनेंस के नाम से बिजनेस है। वह मां के साथ दो दिन पहले पैतृक गांव गए थे।

लॉकर उखाड़ ले गए

प्रयांक की 10 फरवरी को शादी होनी है। दुल्हन की ज्वैलरी और कपड़े पहले ही खरीदकर रख लिए थे। बीती रात चोर किचिन की खिड़की तोड़कर मकान में दाखिल हो गए। चोरों ने अलमारी में रखी ज्वैलरी और नकदी पार कर दी। दीवान में रखे कपड़े निकाल लिए। चोर दीवार में से कम्प्यूटराइज इलेक्ट्रॉनिक लॉकर भी उखाड़ ले गए।

घर से जाने से पहले चोरों ने अलमारी में रखी स्कॉच की बोतल निकालकर पार्टी की। पीडि़त के मुताबिक मौके पर शराब की बोतल, खाली गिलास व जगह-जगह नमकीन बिखरी मिली है। सुबह पड़ोसियों ने टूटा जंगला देखा तो गृह स्वामी को फोन से सूचना दी। पीडि़त के मुताबिक चोर उनके यहां से तीन लाख की नकदी व पांच लाख की ज्वैलरी ले गए हैं। कॉलोनी में लगा एक सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया, लेकिन उससे कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा।

चोरों ने मोबाइल की दुकान में लगाई सेंध

आगरा। प्रकाश नगर नुनिहाई निवासी सोनू कुश्वाह की घर के पास ही मां कैला देवी के नाम से मोबाइल की दुकान हैं। चोरों ने रात में किसी समय दुकान की दीवार काट दी। दुकान में दाखिल हुए चोर उसके यहां से भारी मात्रा में महंगी कम्पनी के करीब 60 मोबाइल व करीब एक दर्जन फ्लैक्सी वाले पुराने मोबाइल के अलावा पांच हजार रुपये कैश चोरी कर ले गए हैं। सुबह वारदात की जानकारी हो सकी। पीडि़त शिकायत लेकर थाने पहुंचा था।