- एसओ गुलरिहा को धमकाया, केस दर्ज

- वारंटियों को छोड़ने का बना रहा था दबाव

GORAKHPUR

गुलरिहा के थाना प्रभारी को फोन करके एक मनबढ़ ने ठीक करने की धमकी दे डाली। गोरखनाथ मंदिर से बोलने का हवाला देते हुए पकड़े गए दो व्यक्तियों को छोड़ने का दबाव बनाया। एसओ ने जांच कराई तो मंदिर के प्रभारी अधिकारी द्वारिका तिवारी ने फोन करने वाले के बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इंकार दिया। एसओ गुलरिहा ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

गुरुवार की रात पुलिस ने दी दबिश

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस फरार चल रहे वांरटियों की तलाश में जुटी थी। गुरुवार की रात गुलरिहा पुलिस ने बूढ़ाडीह में कार्रवाई की। दो वारंटियों कमलेश और सदानंद को पुलिस ने दबोच लिया। उनको अरेस्ट करके पुलिस थाने लेकर गई। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे दफ्तर में बैठे एसओ अक्षय कुमार मिश्रा रूटीन का काम निपटा रहे थे। तभी गिरफ्तार वारंटी का एक रिश्तेदार थाने पर पहुंचा। उसने गोरखनाथ मंदिर के एक व्यक्ति से बात करने को कहा।

मुकदमा दर्ज करके होगी कार्रवाई

एसओ ने फोन रिसीव किया तो कॉल करने वाले खुद को रमेश पांडेय बताया। एसओ को हड़काते हुए कहा कि गोरखनाथ मंदिर से बोल रहा हूं। आगे कोई बात करने के बजाय एसओ से अपशब्द कहते हुए ठीक करने की धमकी दी। उसकी हरकत से एसओ दंग रह गए। एसओ ने दोबारा काल किया तो नंबर स्वीच ऑफ बताने लगा। एसओ ने तत्काल मंदिर के प्रभारी द्वारिका तिवारी को मामले की जानकारी दी। द्वारिका तिवारी ने इस मामले में फोन करने वाले के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।