स्न्क्त्रन्ढ्ढयश्वरुन् : चांडिल थानांतर्गत कपाली पुलिस ने घर में घुसकर पति की हत्या व पत्नी को घायल करने के आरोपी मो अरवाज आलम, मो शरीफ उर्फ मनका व सन्नु अली उर्फ साबिर अली को गिरफ्तार कर जेल भेजा। जिला समाहरणालय में शुक्रवार को आयोजित पत्रकार वर्ता में पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि कांड दर्ज होने के बाद सीडीआर के आधार पर कांड का अनुसंधान किया गया और एक मोबाइल नंबर से मो अरबाज आलम को गिरफ्तार किया गया। उसके स्वीकारोक्ति बयान पर इस कांड के अन्य दो अपराधी मो शरीफ उर्फ मनका व सन्नु अली उर्फ साबिर अली को गिरफ्तार किया गया। सभी गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना दोष स्वीकार किया।

खून लगा चाकू बरामद

पकड़े गए आरोपियों के पास से जिनत निशा का मोबाइल एवं कांड में प्रयुक्त खून लगा चाकू बरामद किया गया। तीनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। एसपी ने कहा कि कांड का उदभेदन पांच दिनों में किया गया जिसके लिए ओपा प्रभारी विरंद्र पासवान व उनके सहयोगियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

क्या है मामला

कपाली ओपी अंतर्गत हांसाडुंगरी बनधर के पास 24 अक्टुबर को रात में अपराधकर्मियों ने खुली खिड़की के रास्ते घर में घुस कर जिनत निशा का एक मोबाईल की चोरी की। परंतु जिनत निशा ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। 26 अक्टुबर को उसी मोबाइल सिम से जिनत निशा को कॉल आया। इसके बाद जहां वह काम करती थी वहां कॉल आने लगा और बताया जाता था कि जिनत निशा को मोबाइल लौटाना है। जब जिनत निशा जान गई कि उसका मोबाइल चालु है तो दूसरे के मोबाइल से अपना चोरी गया सिम पर कॉल कर बात की।

रात में आने की कही थी बात

शख्स ने बताया कि रात में आपका मोबाइल लौटाने आएंगे। रात ग्यारह बजे एक अपराधकर्मी जिनत निशा के घर में आकर किवाड़ खुलवाया। जैसे ही किवाडी खुला वह घर में घुस गया। जिनत निशा ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। जिनत निशा व उसके पति विरेंद्र शर्मा उसे पकड़ने का प्रयास करने लगे तो अपराधकर्मी ने विरेंद्र शर्मा व जिनत निशा को चाकु से वार किया और फरार हो गया। विरेंद्र शर्मा की मौत हो गई जबकि जिनत निशा घायल हो गई।