- मुगलसराय, वाराणसी और त्रिवेणी एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनें रोकी गई

BAREILLY:

चार घंटे ब्लॉक लेकर ट्रैक की मरम्मत का काम संडे को हुआ। जिस कारण दर्जनों ट्रेनें प्रभावित रही। वहीं आधा दर्जन ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया। जिसके कारण रेल यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। संडे बंथरा-शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के बीच ब्लॉक लिया गया। दोपहर 11 से शाम 4 बजे तक ब्लॉक रहा। इस दौरान गुजरने वाली मुगलसराय एक्सप्रेस, वाराणासी एक्सप्रेस और त्रिवेणी एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों को रोक दिया गया।

इंक्वॉटर काउंट बोर्ड पर ट्रेनों की टाइमिंग नहीं

बरेली जंक्शन पर यात्रियों को ट्रेनों की जानकारी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। ट्रेनों की रनिंग स्टेटस की जानकारी इंक्वॉयरी काउंटर के बोर्ड पर लिखा ही नहीं गया था। अप-डाउन की ट्रेनों की टाइमिंग की जगह कर्मचारियों ने सिर्फ रात में-रात में लिख कर छोड़ दिया था। प्लेटफार्म पर ट्रेन कितने बजे आएगी इसकी सही जानकारी नहीं मिलने से यात्री इधर-उधर भटकते रहे।

---------------------------------------

टीटीई और लोको पायलट आपस में भिड़े

बरेली जंक्शन पर प्लेटफार्म नम्बर-1 पर सीआईटी ऑफिस के सामने ही टीटीई और लोको पायलट आपस में भिड़ गए। दोपहर 1.30 पर डिब्रुगढ-लालगढ़ एक्सप्रेस आकर रूकी थी। इसी ट्रेन से 5-6 की संख्या में लोको पायलट शाहजहांपुर जाने को कह रहे थे। लेकिन टीटीई ने सीट न होने की बात करते हुए साफ मना कर दिया। टीटीई की इस बात पर लोको पायलट भड़क गए। उनका कहना था कि सीट नहीं है, तो आप लिख कर दो। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। लेकिन, टीटीई ने ट्रेन में लोको पायलट को नहीं बैठाया।