- मूंढापांडे स्टेशन से रामपुर के बीच रेलवे लाइन पर हुआ इंटरलॉकिंग का काम

- दो शिफ्ट में हुआ रेलवे ट्रैक पर मेंटीनेंस का काम

बरेली : उत्तर रेलवे में मूंढापांडे रेलवे स्टेशन से रामपुर स्टेशन के बीच मंडे को ब्लॉक लिया गया. इस दौरान मूंढापांडे रेलवे स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग (ईआइ) के साथ इंटरमीडिएट ब्लॉक सिग्नलिंग (आइबीएस) का काम हुआ. दिन में लिए जाने वाले ब्लॉक के दौरान करीब तीन घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा. ब्लॉक की वजह से अप और डाउन लाइन पर ट्रेनों का संचालन पूरी तरह बंद रहा. इस दौरान लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन अप और डाउन दोनों रद रही. करीब दस ट्रेन तय समय से काफी देरी से रवाना हुई. जोनल कार्यालय से मंडल मुख्यालय और अन्य संबंधित स्टेशनों के अधिकारियों को इस बाबत जानकारी पहले ही दे दी गई थी.

जनसेवा, श्रमजीवी डेढ़ घंटा लेट

सुबह 08.15 से 09.15 बजे तक ब्लॉक के दौरान अप लाइन की पोरबंदर, गरीब नवाज और प्रयागराज-हावड़ा सवारी गाड़ी करीब 25 मिनट लेट रही. श्रमजीवी और जनसेवा एक्सप्रेस करीब डेढ़ घंटा देरी से रवाना हुई. जनसाधारण एक्सप्रेस करीब एक घंटा और काठगोदाम तक जाने वाली सवारी गाड़ी 12039 करीब 25 मिनट देरी से रवाना हुई.

-----------------

आज से दो पैसेंजर ट्रेन फिर शुरू

लंबे समय से रद दो पैसेंजर ट्रेन मंडे से दोबारा शुरू कर दी गई हैं. बरेली मुरादाबाद पैसेंजर मंडे से रोजाना दोपहर 12.20 बजे जंक्शन से मुरादाबाद के लिए रवाना होगी. वहीं, दिसंबर से रद चल रही बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर को भी दोबारा शुरू किया गया है. ट्रेन रोजाना सुबह नौ बजे अलीगढ़ के लिए जंक्शन से रवाना होगी.