- लखनऊ से सर्वाधिक पांच अधिकारियों का किया गया तबादला

LUCKNOW:

प्रदेश सरकार ने 11 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया है। 11 जिलों के डिप्टी कलेक्टर इधर से उधर किए गए हैं। लखनऊ से सर्वाधिक पांच अधिकारियों को बदला गया है, जबकि यहां पर छह नए अधिकारी तैनात किए गए हैं।

इनका हुआ तबादला

नाम- पूर्व तैनाती- नई तैनाती

प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी- संतकबीर नगर- लखनऊ

पूजा मिश्रा- गोरखपुर- लखनऊ

विकास कुमार सिंह- चंदौली-लखनऊ

पल्लवी मिश्रा-लखीमपुर खीरी- लखनऊ

शुभी कानन- बुलंदशहर- लखनऊ

बृजेन्द्र कुमार- कानपुर देहात- लखनऊ

सृष्टि धवन- लखनऊ- कन्नौज

गुंजा सिंह- लखनऊ- गौतमबुद्ध नगर

अभिषेक पाठक- लखनऊ- अम्बेडकर नगर

आनंद कुमार सिंह -लखनऊ -कानपुर देहात

हरिश्चंद्र सिंह- लखनऊ-कानपुर नगर

राजेन्द्र नाथ राजधानी के नए खाद्य सुरक्षा अधिकारी

जिला प्रशासन ने गुरुवार को फूड सेफ्टी एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफएसडीए) में तैनात खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया। लखनऊ तहसील क्षेत्र में राजेन्द्र नाथ मिश्रा को तैनात किया गया है। तहसील मोहनलाल गंज, मलिहाबाद, बख्शी का तालाब के लिए क्रमश: डी पी सिंह (अतिरिक्त प्रभार), डॉ। श्रीनिवास यादव, और नम्रता पांडेय (अतिरिक्त प्रभार) को तैनात किया गया है।

इनकी भी तैनाती

नगर निगम खाद्य सुरक्षा जोन एक में देवांश चतुर्वेदी, दो में कमलेश कुमार शुक्ला, तीन में संजय कुमार वर्मा, पांच में अंकिता यादव, छह में महेश प्रसाद, नौ में संतोष कुमार तिवारी, दस में शिखा श्रीवास्तव, 11 में श्वेता केसरवानी, 13 में पूनम यादव, 15 में अजय कुमार मौर्य, 16 में सीमा यादव, 17 में नम्रता पाण्डेय, 18 में धर्मेद्र प्रताप सिंह, 19 में निशा भारती, 20 में सुमित चौधरी और 20 में अनुराधा मिश्रा (अतिरिक्त प्रभार) तैनात किया गया है।