क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ:रांची के स्वर्णरेखा नदी में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रिश्ते में फुफेरे भाई मो फरहान और मो सैफ अपने घर का कचरा फेंकने स्वर्णरेखा नदी गए हुए थे, इसी दौरान हादसा हुआ. बच्चों को आनन-फानन में रिम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पैर फिसला और नदी में गिरे

जानकारी के अनुसार, रिश्ते में फुफेरे भाई मो फरहान और मो सैफ अपने घर का कचरा फेंकने के लिए स्वर्णरेखा नदी गए हुए थे. इसी दौरान दोनों का पैर फिसल गया और वो नदी में गिर गए. जिस समय दोनों बच्चे नदी में गिरे उस समय आसपास कोई नहीं था.

नदी में दिखे चप्पल

बच्चे जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो जो उन्हें खोजने के लिए नदी पहुंचे वहां नदी में उन दोनों के चप्पल दिखे. इसके बाद परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया. दोनों बच्चे पास में ही पानी में डूबे नजर आए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. दोनों बच्चों की उम्र नौ साल बताई जा रही है.

दिल्ली से आया था मो सैफ

घटना के बाद रांची के रिम्स में परिजनों के रोने से पूरा माहौल गमगीन हो गया. परिजनों ने बताया कि मो सैफ दिल्ली से रांची आया हुआ था, जो हादसे का शिकार हो गया.