ट्रांसपोर्टर राजेश सिंह की तहरीर पर करछना थाने में मुकदमा दर्ज

सीओ करछना करेंगे मामले की जांच, गिर सकती है चौकी इंचार्ज पर भी गाज

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: यमुनापार इलाके में दो सिपाहियों द्वारा अवैध वसूली का मामला सामने आया है. ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर एसएसपी अतुल शर्मा ने जांच के बाद मामला सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर संबंधित सिपाहियों के खिलाफ जांच का निर्देश सीओ करछना को दिया है.

शिकायत पर कराई जांच

यमुनापार क्षेत्र में लगातार ट्रक चालकों से अवैध वसूली की शिकायत एसएसपी को मिल रही थी. यमुनापार के ट्रांसपोर्टरों ने कई बार आवाज भी उठाई. मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच कराई. शिकायत थी कि आरक्षी अखिलेश सिंह व आरक्षी राजकुमार द्वारा कोड़हार करछना मार्ग पर भड़ेवरा के पास आने जाने वाली सभी ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है.

जांच में सही मिला मामला

जांच में मामला सही मिला. इसके बाद दोनों आरक्षियों के खिलाफ राजेश सिंह की तहरीर पर थाना करछना में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया. जांच सीओ करछना को सौंपी गई है. एसएसपी ने कहा है कि यदि इसमें चौकी इंचार्ज की संलिप्तता पाई जाती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. दूसरी तरफ थाना नैनी में जानू सोनकर पुत्र राजू सोनकर निवासी संजय नगर के खिलाफ थाना नैनी में ट्रकों से अवैध वूसली का मामला दर्ज कराया गया है.