खुल्दाबाद व औद्योगिक क्षेत्र में हुई घटना, परिजनों में कोहराम

PRAYAGRAJ: शहर के दो थाना क्षेत्रों में आग से जलने के कारण दो युवकों की मौत हो गई। पहली घटना औद्योगिक तो दूसरी खुल्दाबाद थाना क्षेत्र में हुई। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ढिबरी बनी मौत का कारण

औद्योगिक थाना क्षेत्र के सण्डवाकला गांव निवासी सुनील कुमार यादव पुत्र स्व। संतलाल यादव सोमवार की रात घर की दूसरी मंजिल पर था। लाइट कटी हुई थी, कमरे में केरोसिन का दीपक जल रहा था। अचानक कमरे में तेज रोशनी दिखाई दी। लोग भाग कर पहुंचते सुनील आग की लपटों से घिरा हुआ था। परिजन जब तक आग बुझाते कि उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद पुलिस व परिजनों ने कहा कि दीपक उसके ऊपर गिर गया था जिससे आग लग गई थी। वह बीपीसीएल नैनी में संविदा कर्मी था।

अस्पताल में हुई मौत

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लूकरगंज निवासी विजय कुमार शर्मा (23) पुत्र लाल बाबू शर्मा 23 दिसंबर 2018 को आग से जल गया था। परिजन उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराए। जहां इलाज के दौरान उसकी मंगलवार को मौत हो गई। आग से वह कैसे जला यह जानकारी उसके परिजनों को भी नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। तीन बहनें भी हैं।