- नर्स मां का एप्रन पहनकर करता था टू-व्हीलर चोरी

- चोरी की कई वारदातों में पहले भी जा चुका जेल

- डीएवी कॉलेज में बीएड का स्टूडेंट है आरोपी

देहरादून। नर्स मां का एप्रन पहनकर टू-व्हीलर चुराने वाले युवक को पुलिस ने दबोच लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। चोरी की कई वारदातों में आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। खास बात यह है कि वह बीएड का स्टूडेंट है।

सीसीटीवी फुटेज से मिला क्लू

बीते मंगलवार को राहुल सिंह पुत्र मनमोहन सिंह निवासी सुमनपुरी अधोईवाला ने डीएवी कॉलेज की कैंटीन के पास से अपना टू-व्हीलर चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। मौका-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो एप्रन (सफेद कोट) पहने एक युवक को फुटेज में टू-व्हीलर चुराते देखा गया। गुरुवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि चोरी का टू-व्हीलर (यूके 07 डीएफ 8206) गांधी पार्क के बाहर खड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही टू-व्हीलर को लेने युवक पहुंचा पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान सोनू वर्मा पुत्र स्व। सुरेंद्र वर्मा निवासी इंद्रा कॉलोनी के रूप में हुई। जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

सफेदपोश की तलाश में पुलिस की फजीहत

सीसीटीवी फुटेज में दिखे सफेद एप्रन पहने युवक की तलाश में पुलिस की खासी फजीहत हुई। पुलिस ने समझा कि आरोपी कोई फार्मा स्टूडेंट होगा, ऐसे में शहर के कई फार्मा इंस्टीट्यूट्स में आरोपी की तलाश की गई। लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला।

मां का एप्रन पहनकर वारदात

पुलिस ने बताया कि आरोपी की मां एक अस्पताल में नर्स है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए वह चोरी की वारदात को अंजाम देते समय मां का एप्रन पहन लेता था।

डीएवी में बीएड का स्टूडेंट

आरोपी सोनू डीएवी कॉलेज में बीएड का स्टूडेंट है। पुलिस के मुताबिक वह कई बार वाहन चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। हर बार वह एप्रन पहनकर ही वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था।