PATNA: एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी व मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया। पीडि़ता के बयान नहीं होने के चलते पुलिस की जांच अधर में लटक गई है। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि कई बार पीडि़ता को बयान देने के लिए कहा गया है लेकिन वह बयान देने के तैयार नहीं हैं। पीडि़ता का कहना है कि जब उन्हें समय मिलेगा तो वह खुद आकर बयान देंगी। इसके चलते नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की नहीं हो पा रही है।

घटना स्थल का किया निरीक्षण

गांधी मैदान महिला थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार की रात विधान परिषद के पूर्व सभापति व बीजेपी एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के सरकारी बंगले पर पुलिस जांच करने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस घटना स्थल का मौके पर निरीक्षण किया। पुलिस टीम को सरकारी बंगले पर अवधेश नारायण सिंह के नामजद बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन नहीं मिले।

पुलिस ने गार्ड से की पूछताछ

पुलिस टीम ने सबसे पहले परिवार के सदस्यों को खोजा लेकिन सरकारी बंगले में उस वक्त परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। पूर्व सभापति के सरकारी बंगले में महिला थाने की टीम करीब एक घंटे तक रही। इस बीच पुलिस टीम ने सुरक्षा में तैनात वहां के हाउस गार्ड और काम करने वाले लोगों से पूछताछ की।

इन बिन्दुओं पर हो रही जांच

सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश की मानें तो शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि 16 मई को सुबह 8 बजे एयर होस्टेस सरकारी बंगले पर गई थी। पीडि़ता के साथ दोनों भाइयों ने क्या हरकतें की है, इन बिंदुओं पर जांच चल रही है। इसकी पूरी जानकारी लेने की कोशिश पुलिस टीम कर रही है।

-पुलिस कर रही है इंतजार

सुशांत और प्रशांत के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करवाने के बाद से एयर होस्टेस दिल्ली चली गई है। पुलिस टीम पीडि़ता के बयान लेने के लिए उसका इंतजार कर रही है। सोमवार को महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता ने बयान नहीं देने के चलते कार्रवाही होने में देरी हो रही है। फोन से संपर्क करने पर पीडि़ता ने बताया कि जब उन्हें समय होगा। वह खुद पटना आकर बयान दर्ज करा देंगी।